बंगाल में चिकित्सकीय व्यवस्था पर मुंह चिढ़ाती सोशल मीडिया

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : अस्पतालों की दुरावस्था पर कई खबरें सोशल मीडिया पर फैल रही हैं। कई खबरों में कहा जा रहा है कि कई शव अस्पतालों में पड़े हैं। कुछ खबरें ऐसी भी सामने लायी जा रही हैं ​कि कई मरीज बगैर इलाज के अस्पताल में हैं। वहीं ऐसी भी खबरें आयी हैं ​कि जिस वीडियो को केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया है, उस वीडियो को शूट करने वाले लड़के का फोन पुलिस ने ले लिया और उसे एम. आर. बांगुर से बेलेघाटा आईडी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। इन खबरों की पुष्टि सन्मार्ग ने नहीं की है, लेकिन ये खबरें काफी डरावनी हैं। कोरोना से मृत हावड़ा के एक व्यक्ति के बेटे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी व्यथा का बयान किया है। दूसरी तरफ, हावड़ा के ही रहने वाले एक व्यक्ति के बेटे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अस्पतालों की स्थिति और कमियों को बताया है। दावा किया गया है कि यह सब इन लोगों के निजी अनुभव हैं। साथ ही उस लड़के ने सचेत भी किया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। जरा सी लापरवाही आपके परिवार को बर्बाद कर देगी। सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो, फोटो और मैसेज पोस्ट किये गये हैं जिनकी पुष्टि सन्मार्ग नहीं करता है, आपसे अनुरोध है कि सभी तरह की खबरों की सत्यता की जांच कर आगे बढ़ें। घर पर रहें, सतर्क रहें, सुरक्षित रहें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध : जोकोविच

बेलग्राद : अपने एड्रिया टूर के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपनी आलोचना आगे पढ़ें »

ओलंपिक : प्रत्येक राज्य से एक-एक खेल चुनने को कहा गया है : रीजीजू

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने बुधवार को कहा कि सरकार ने ओलंपिक में ज्यादा से ज्यादा पदक हासिल करने की मुहिम के आगे पढ़ें »

ऊपर