बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और हुई मौत, अब तक 6 मरे, 37 संक्रमित

corona

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस से संक्रमित दो लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में इस महामारी से मृतकों की संख्या बढ़कर छह हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले हावड़ा जिले के गोलाबाड़ी क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराये गये 57 वर्षीय एक व्यक्ति की मंगलवार की रात मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उत्तरी 24 परगना जिले के बेलघोरिया में एक अस्पताल में भर्ती 57 वर्षीय एक अन्य व्यक्ति की बुधवार की सुबह मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि दूसरे व्यक्ति ने विदेश या देश के किसी अन्य राज्य की यात्रा नहीं की थी।
मामलों की संख्या बढ़कर 37 हो गई
उन्होंने बताया, ‘व्यक्ति पिछले 20 वर्षों से मधुमेह से पीड़ित था। वह गुर्दे की बीमारी से भी ग्रस्त था और उसे 23 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।’ अधिकारी ने बताया कि दोनों मृतकों के परिवार के सदस्यों को पृथक रखा गया है। उन्होंने बताया कि हुगली जिले में शेराफुली से दो व्यक्ति और पूर्वी मेदिनीपुर जिले के एग्रा में एक अन्य व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये है जिससे राज्य में इस महामारी के मामलों की संख्या बढ़कर 37 हो गई है।

इन तारीख को हुई मौत

पहली मौत 23 मार्च को दमदम निवासी, दूसरी मौत 30 मार्च को कलिम्पोंग निवासी, तीसरी मौत 30 मार्च को हावड़ा निवासी, चौथी मौत 30 मार्च को एनआरएस हॉस्पिटल, पांचवी मौत 30 मार्च हावड़ा निवासी की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर