बंगाल में कोरोना की फर्जी खबर पोस्ट करने पर एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता, विधाननगर : दुनियाभर में महामारी बन चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए देशभर में जहां 21 दिन का लॉकडाउन करके सुरक्षा की जा रही है। राज्य में हर तरह की सुविधा और सुरक्षा प्रशासन की तरफ से दी जा रही है वहीं कुछ ऐसे लोग भी है जो सरकार की सभी मेहनत को विफल कर रहे है। इसी के तहत मंगलवार को एक व्यक्ति को कोरोना वायरस संक्रमण की झुठी खबर सोशल मीडिया में फैलाने के कारण गिरफ्तार किया गया है। इस व्यक्ति को न्यू टाउन में कोरोना को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में टेक्नो सिटी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम मुसलेम अली मोल्ला उर्फ बापोन (30) है। वह टेक्नो सिटी के पाथरघाटा का रहनेवाला है।
गुप्त सुचना के अधार पर पकड़ा गयाआरोपी
पुलिस के अनुसार उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मुसलेम अली मोल्ला नामक एक युवक ने सोशल मीडिया व वाट्स ऐप पर मैसेज फैलाया है कि शपूरजी पलोनजी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में 6 लोग कोरोना से पीड़ित हैं और उन सभी लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। अभियुक्त ने अपने मैसेज में लिखा था कि सिक्यूरिटी गार्ड का मालिक और उसका चाचा भी कोरोना से पीड़ित है।
केस दर्ज कर किया अभियुक्त को गिरफ्तार
फर्जी खबर मिलने के बाद वहां रहने वाले सभी लोग आतंकित हो गए और डर के कारण घर छोड़ने लगे। हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने भी डर के कारण काम करना छोड़ दिया। इस घटना को लेकर टेक्नो सिटी थाने की पुलिस ने सुओमोटो केस दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। इससे पहले दो महिला को भी फर्जी खबर फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर