बंगाल में कोरोना के 32 नए मामले

855 लोगों के हुए टेस्ट
सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाताः देश के कई हिस्सों के साथ ही साथ बंगाल में भी कोरोना वायरस के नए मामले सामने आ रहे हैं। आलम यह है कि पिछले 24 घण्टों में राज्य में 32 नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। वहीं कुल सक्रिय कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 300 दर्ज की गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी जानकारी की मानें तो अब भी मृतकों की संख्या 15 ही है। ऐसे में यह एक राहत भरी खबर है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना से होने वाली मौत की पुष्टि के लिए एक एक्सपर्ट कमेटी गठित की गई है। बुधवार को राज्य के मुख्य सचिव राजीव सिन्हा ने संवाददाताओं को बताया कि अब तक राज्य में 7037 कोरोना मामलों की जांच हुई है। वहीं इससे ठीक होने वालों की संख्या 79 है। बुधवार को ही 6 लोगों को आमरी हॉस्पिटल के कोरोनो हॉस्पिटल यूनिट से डिस्चार्ज किया गया है। वहीं दूसरी ओर राज्य में पिछले 24 घंटों में 855 कोरोना सैंपल की जांच की गई है। वहीं दूसरी ओर बुधवार को रैपिड एंटीबॉडी टेस्ट नहीं हुआ। दरअसल इसमें आ रही कुछ समस्याओं के चलते टेस्ट प्रक्रिया को आईसीएमआर ने बंद रखने को कहा था।
आंकड़ों पर एक नजर
वर्तमान में अस्पताल आइसोलेशन में भर्ती : 274
अब तक कोविड 19 के सैंपल जांच के लिए संग्रह : 7037
कुल ठीक हुए अब तकः 79
कुल सक्रिय कोरोना पॉजिटिव : 300
कुल मौत कोरोना सेः 15

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने ईडी को भेजा नोटिस, आज होगी पेशी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीएमसी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब टीएमसी नेता कुणाल घोष को आगे पढ़ें »

anupam kher

‘Sooryavansham’ पर चैनल ने पूछा सवाल, अनुपम खेर ने दिया ऐसा जवाब: पढ़कर लोटपोट हो जाएंगे आप

मुंबई: बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्में ऐसी हैं जो टीवी चैनलों पर कई बार दिखाई जाती हैं। इन फिल्मों के कई बार प्रसारण होने के आगे पढ़ें »

ऊपर