बंगाल में अब तक 103 लोग हुए कोरोना से संक्रमित, 16 हुए ठीक

कोलकाता : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण चुके कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से भारत में लोगों के बचाव के ​लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट पर दिये गये आंकड़ो के मुताबिक बंगाल में अब तक कुल कोरोना वायरस संक्रमण से 103 लोग अब तक संक्रमित हो चुके है जबकि 16 लोग अभी तक ठीक होकर अपने घर चले गये है। इस संक्रमण की वजह से बंगाल में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है।
देश में अब तक आए 5734 संक्रमण के मामले
स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से गुरुवार की सुबह जारी ताजा रिपोर्ट के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमितों के 540 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 5734 हो गयी है तथा इसके कारण 17 और लोगों की मौत के बाद मृतकों का आंकड़ा 166 पहुंच गया है। कोरोना से अबतक 473 लोगों को निजात दिलायी जा चुकी है जबकि 5095 लोगों का इलाज किया जा रहा है। कुल संक्रमित मामलों में 65 विदेशी मरीज भी शामिल हैं। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद की रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार रात नौ बजे तक देश भर में एक लाख 27 हजार से अधिक लोगों की कोरोना संबंधी जांच की जा चुकी थी। देश के 31 राज्य और केंद्र शासित प्रदेश कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं। बुधवार की तुलना में गुरुवार को संक्रमितों और मृतकों की संख्या में थोड़ी कमी आयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन लोगों की सुबह Alarm से ना खुले नींद, ये Viral Video खोल देगा उनकी आंखें

कोलकाता: रातभर सोने के बाद अगर आपकी नींद भी अलार्म की घंटी से नहीं खुलती तो ये खबर आपके लिए है! वैसे अलार्म की पहली आगे पढ़ें »

Delhi murder

थप्पड़ का बदला लेने के लिए की गयी विशाल की हत्या

अपने दोस्त के जरिए विक्रम गुप्ता ने दुलारा को दी थी सुपारी विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत घुसुड़ी के आगे पढ़ें »

ऊपर