बंगाल को वैक्सीन नहीं भेज रहा केंद्र : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के प्रचार के बीच तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी में आर-पार की जंग चल रही है। बुधवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया। झाड़ग्राम की चुनावी सभा में ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल को केंद्र से वैक्सीन नहीं मिल रही है। खास बात ये है कि ममता बनर्जी का ये बयान उस वक्त आया, जब दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग कोरोना संकट को लेकर चर्चा कर रहे थे। ममता बनर्जी चुनाव प्रचार के चलते ही इस बैठक में शामिल नहीं हो पाईं। रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी सबसे बड़ी धोखेबाज है, जो देश को बर्बाद करने में लगी है। मैंने केंद्र सरकार से वैक्सीन भेजने को कहा, लेकिन वैक्सीन नहीं भेजी गई। कोरोना के मामले फिर बढ़ रहे हैं, वो हमें मुफ्त में वैक्सीन भी नहीं दे रहे हैं।
बंगाल सीएम ने कहा कि हम लंबे वक्त से कह रहे हैं कि हम सभी को मुफ्त वैक्सीन लगवाएंगे, पीएम मोदी ने बिहार में मुफ्त वैक्सीन की बात कही थी। क्या वहां के लोगों को वैक्सीन मिल पाई। ममता बनर्जी ने एक बार फिर अपने भाषण में राशन स्कीम की बात दोहराई, जिसपर चुनाव आयोग आपत्ति जता चुका है। ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उनके नेता होटल से खाना लाते हैं और दलित लोगों के घर में खाना खाने की बात करते हैं, ये गरीबों का अपमान है।

पीएम मोदी पर बंगाल सीएम ने साधा निशाना
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अगर बीजेपी बंगाल में अराजकता फैलाएगी, तो यहां की महिलाएं उन्हें सबक सिखाएंगी। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि पीएम बंगाली स्क्रिप्ट को देखकर पढ़ देते हैं और बांग्ला बोलने की कोशिश करते हैं। रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि अगर मैं चुनावों के वक्त बाहर ना निकलती, तो बीजेपी वाले राज्य में लूट मचा देते। बीजेपी वालों ने मेरे पैरों पर भी हमला किया, लेकिन बंगाल की सभी महिलाएं हमारे साथ खड़ी हैं। अपने संबोधन में ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में जब वोटों की गिनती 30 के पार पहुंचे, तो मशीन को ऑन-ऑफ करके देखना कि मशीन काम कर रही है या नहीं। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रचार गाड़ी पर हमला लोकतंत्र पर हमले का नमूना : स्मृति ईरानी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रासबिहारी में भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुब्रत साहा के समर्थन में सभा को संबोधित किया। इस आगे पढ़ें »

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बढ़ी ऑक्सीमीटर और आक्सीजन कंस्ट्रेटर की मांग

95 मास्क की कीमत भी 400-450 रुपये के बीच भाप लेने वाले उपकरण की जमकर हो रही खरीदारी सिलीगुड़ीः सिलीगुड़ी शहर में कोरोना के बढ़ते मामलों के आगे पढ़ें »

ऊपर