बंगाल की वर्तमान परिस्थिति को देखकर चिंतित हूं: राज्यपाल

Bengal new Rajypal

कोलकाता : जब मुझे बंगाल का राज्यपाल बनकर यहां आने का मौका मिला तो मैं काफी खुश था परंतु आज यहां की वर्तमान परिस्थिति को देखकर मैं अत्यंत दु:खी हूं। उक्त बातें राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मामराज अग्रवाल राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के दौरान कही। उन्होंने जादवपुर विश्वविद्यालय की घटना पर दु:ख व्यक्त किया तथा यह भी कहा कि बंगाल महापुरुषों की भूमि है, एेतिहासिक भूमि है। बंगाल अपनी सभ्यता-संस्कृति के लिए पूरे विश्व भर में जाना जाता रहा है। उन्होंने कहा कि बंगाल में अगर शिक्षा के मंदिर में सुधार आयेगा तो बंगाल की एक अलग ही छवि होगा। श्री धनखड़ ने कहा कि मैं बंगाल का राज्यपाल होने के साथ कई विश्वविद्यालय का कुलपति हूं और इस नाते मैं यहां के शिक्षकों तथा अभिभावकों से कहता हूं कि मैं बंगाल की शिक्षा स्तर को सुधारने में अपनी पूरा जोर लगा दूंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

congress

विपक्ष के पास संसद में बहुमत नहीं है, सीएए को स्वीकार कर लेना ही उचित होगा : कांग्रेस विधायक

इंदौर : संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता लक्ष्‍मण सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपनी पार्टी के रुख से एकदम आगे पढ़ें »

dhankhad

राज्य विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में कुलाधिपति के तौर पर अध्यक्षता करेंगे राज्यपाल धनखड़

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य के दो शीर्ष विश्वविद्यालयों के वार्षिक दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने से रोके जाने आगे पढ़ें »

ऊपर