बंगाल की युवती का गाना सुन लता हुईं कायल, दिया आशीर्वाद

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : स्वर काेकिला लता मंगेशकर बंगाल की एक लड़की का गाना सुनकर उसकी गायिका की कायल हो गयीं। उन्होंने उस लड़की की तारीफ करते हुए ट्वीट कर आशीर्वाद दिया। दरअसल,एक वीडियो पर लता मंगेशकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
क्या है मामला
बेहला ऑक्सिटाउन में रहने वाली समादिप्ता मुखोपाध्याय ने वेस्टर्न और इंडियन म्यूजिक का ऐसा कॉम्बिनेशन बनाया, जिसने लता मंगेशकर का ही दिल जीत लिया। उन्होंने इस लड़की का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- नमस्कार मुझे ये वीडियो किसी ने भेजा, इस लड़की ने महान आस्ट्रियन संगीतकार की ‘40वीं सिम्फोनी जी माइनर’ को भारतीय सरगम में बहुत सुंदर तरह से गाया है। मैं इसको आशीर्वाद देती हूं कि यह एक अच्छी गायिका बनें।’ लता मंगेशकर से मिले आशीर्वाद के बाद समादिप्ता खुद को रोक नहीं सकीं और उन्होंने स्वर कोकिला के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘मैंने सचमुच आपको बचपन से पूजा है, आदरणीय, लता मंगेशकर जी, आप मेरे लिए भगवान हैं ! मुझे इस आशीर्वाद के अलावा कुछ नहीं चाहिए। मुझ पर अपना आशीर्वाद बनाए रखिए, ताकि मैं अपनी संगीत यात्रा में उच्च स्तर तक पहुंच सकूं! प्रणाम!’ जानकारी के मुताबिक बंगाल म्यूजिक कॉलेज से मुखोपाध्याय ने शास्त्रीय संगीत को लेकर पढ़ाई की है। लता से तारीफ पाकर घर वाले बेहद ही खुश हैं। हालांकि उसके घर में कोई संगीत से जुड़ा नहीं है फिर भी उसे मां सरस्वती का आशीर्वाद मिला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

टोक्‍यो : टोक्यो ओलंपिक आयोजन समिति के दो कर्मचारी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस तरह समिति आगे पढ़ें »

महिला विश्व कप 2021 की मेजबानी में सक्षम लेकिन आईसीसी के फैसले का सम्मान : न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के खेल मंत्री ग्रांट रॉबर्टसन ने शनिवार को कहा कि उनका देश अगले साल प्रस्तावित महिला एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर