फिल्म निर्देशक के फर्जी अकाउंट से अश्लील संदेश आने पर अभिनेत्री ने किया…

कोलकाता : बंगाली टेलीविजन अभिनेत्री ने फिल्म निर्देशक के फर्जी अकाउंट से अश्लील संदेश आने पर कोलकाता पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ में शिकायत दर्ज कराई है। मशहूर बंगाली सीरियलों जैसे ‘तापुर-तापुर’, ‘अंदरमहल’, ‘बेनी बोउ’, तुमी राबे निरोबे’ में काम कर चुकी अभिनेत्री पायल सरकार ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि उन्होंने मशहूर फिल्म निर्देशक के नाम से बने अकाउंट से आए मित्रता अनुरोध को शनिवार को स्वीकार किया था। उस अकाउंट में उस निर्देशक की कई तस्वीर और उनके काम की जानकारी थी। सरकार ने बताया कि, हालांकि, जल्द ही उन्हें मैसेंजर पर संदेश आया कि उन्हें आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए चुना गया है एवं उसके बाद अश्लील संदेश आए। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया और अपने कुछ मित्रों और प्रशंसकों से फिल्म निर्देशक के प्रोफइल की जांच करने का अनुरोध किया, जिससे पता चला कि वह फर्जी अकाउंट हैं और उसमें कई गलतियां हैं। पायल सरकार ने बताया कि इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की शिकायत कोलकाता पुलिस के साइबर अपराध प्रकोष्ठ में की जिसे बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय में स्थानांतरित कर दिया गया क्योंकि उनका निवास स्थान उत्तरी उपनगर बारानगर है जो बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के अंतर्गत आता है। बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय ने बताया कि फर्जी अकाउंट निष्क्रिय हो गया है। वे इस मामले में शामिल व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल की सियासत का अगला मंच गोवा और मेघालय

मेघालय के पूर्व सीएम के साथ हुई अभिषेक की मुलाकात गोवा में स​क्रिय हुई टीम पीके 2022 में होने हैं यहां विधानसभा चुनाव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल में आगे पढ़ें »

ऊपर