फिर बीरभूम में कई घंटों तक लहराये हथियार

बीरभूम (रामपुरहाट) : बीरभूम में एक बार फिर कई घंटों तक हथियार लहराये गये। इस बार उंगली तृणमूल के लोगों की तरफ है। विपक्ष का आरोप है कि हम कुछ भी करे तो वह गुनाह हो जाता है और वे (तृणमूल) कुछ भी करे तो चर्चा नहीं होती…पंचायत चुनाव के नामांकन को लेकर चुनाव आयोग द्वारा 1 दिन का समय बढ़ाने की सूचना होने पर पूरे जिले में कुछ गुटों ने तांडव मचाया। आरोप है कि मंगलवार को विरोधी दलों द्वारा नामांकन नहीं किया जाये, इसके लिये आरोप है कि तृणमूल आश्रित कुछ लोगों ने हथियारों से लैस होकर बोलपुर महकमा शासक कार्यालय का घेराबंदी कर रखा था। इसके अलावा बाइक पर सवार सभी खुलेआम हथियार लहराकर विरोधियों को धमकाने का भी आरोप है। छोटे-छोटे वाहनों में बैठे 5 से 7 कथित तौर पर तृणमूल कर्मी, समर्थक मंगलवार सुबह से ही हाथों में लाठी, बांस लेकर शहर का चक्कर लगाते रहे। काफी देर तक महकमा शासक कार्यालय समक्ष खुलेआम हथियारों से लैस इन्हें देखकर भी कथित तौर पर पुलिस मूकदर्शक बनी रही। सुबह 11 बजे दोबारा चुनाव आयोग द्वारा नामांकन की तिथि नहीं बढ़ाने की घोषणा किये जाने तक इनका तांडव जारी रहा। खुलेआम हथियार लहराता देख आम लोगों में भय का माहौल रहा। भाजपा जिला पर्यवेक्षक समीरन साहा ने बताया कि भाजपा द्वारा पहले दिन से ही तृणमूल कांग्रेस द्वारा फैलाये जा रहे आतंक की बात कही जा रही है। पुलिस सब देखकर भी कुछ नहीं देखने का नाटक कर रही है। विरोधियों द्वारा नामांकन किये जाने के दौरान बाधा पहुंचायी गयी। वहीं तृणमूल जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने बताया कि मीडिया द्वारा सजाकर ही ऐसा फोटो दिखाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि किसी भी तृणमूल कर्मी के हाथ में हथियार नहीं था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

trump

ट्रम्प ने कहा- चीन दुनिया के लिए खतरा है

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्‍प ने चीन की बढ़ती सैन्य ताकत पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यह वामपंथी राष्ट्र दुनिया के आगे पढ़ें »

sharad pawar

शरद पवार ने दिया विवादित बयान, कहा पुलवामा जैसी घटना महाराष्ट्र में हवा बदल सकती है

औरंगाबाद : अपने विवादित बयानों के चलते इनदिनों चर्चा में रहने वाले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख ने एकबार फिर ऐसा बयान दिया है जिसपर आगे पढ़ें »

ऊपर