फिरौती के लिए जामुड़िया से बच्चे का अपहरण

जामुड़िया : नगर निगम के 7 नम्बर वार्ड के मंडलपुर स्थित बाउरी पाड़ा निवासी कालटू तांती के 4 वर्षीय पुत्र प्रिंस तांती के अपहरण का मामला जामुड़िया थाना पुलिस ने 72 घंटे में ही सुलझा लिया। मालूम हो कि प्रिंस तांती का अपहरण 24 जनवरी की शाम 7 बजे धनबाद के वासेपुर के एक व्यक्ति ने रुपये के लेन-देन को लेकर कर लिया था। इस घटना को लेकर जामुड़िया थाना में 25 जनवरी को अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था। मामला दर्ज होने के बाद जामुड़िया पुलिस की सक्रियता काफी बढ़ गई थी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि अपहरणकर्ता प्रिंस को लेकर धनबाद के वासेपुर गया, उसके बाद पुलिस के कई अधिकारी प्रिंस के परिजनों को लेकर धनबाद गये। वहां मालूम पड़ा कि प्रिंस को लेकर अपहरणकर्ता पटना चला गया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पटना से पहले ही बच्चे को बरामद कर लिया। हालांकि चर्चा है कि यह बरामदगी अपहर्ता को फिरौती की राशि चुकाने के बाद हुई है। इसके लिए कितनी राशि की लेने-देन हुई है, इसका खुलासा न तो घर वाले कर रहे हैं और ना ही पुलिस कर रही है।

पटना के निकट से हुआ बरामद

शेयर करें

मुख्य समाचार

flying kiss

ओडिशा में कांग्रेस विधायक ने विधानसभा स्पीकर को दी ‘फ्लाइंग किस’, जानें पूरा मामला

भुुवनेश्वर : ओडिशा विधानसभा में एक विचित्र मामला सामने आया जिसपर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। दरअसल, कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति ने अपने निर्वाचन क्षेत्र आगे पढ़ें »

piolet

हवाईअड्डे पर पकड़ा गया फर्जी पायलट, इतनी बार कर चुका है यात्रा

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी अतंरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक फर्जी पायलट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से आगे पढ़ें »

ऊपर