फर्जी जानकारियां पोस्ट करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई : ममता

mamta

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों को चेताया कि वे कोविड-19 को लेकर फर्जी जानकारी पोस्ट या साझा न करें क्योंकि ऐसा करने वालों को दंडित किया जाएगा।राज्य सचिवालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर चल रही है कि एक डॉक्टर कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज को देखने के बाद बीमार पड़ गया। जांच एजेंसियां इस गलत जानकारी की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं।उन्होंने कहा कि यह जानकारी पूरी तरह से गलत है। उन्होंने लोगों से ऐसी जानकारियां नहीं साझा करने की अपील करते हुए कहा कि ऐसे करने वालों को दंडित किया जाएगा।
मोदी ने ममता से बात की, सरकार के कदमों की सराहना की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की शाम पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की और कोविड-19 को फैलने से रोकने में राज्य सरकार के कदमों की तारीफ की। मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि मोदी ने बातचीत के दौरान राज्य में मौजूदा हालात का जायजा भी लिया।उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन के दौरान नागरिकों की मदद के लिए तृणमूल कांग्रेस सरकार द्वारा उठाये गये कदमों की प्रशंसा की।सूत्रों के अनुसार दोनों नेताओं की बातचीत करीब दस मिनट चली।सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और विदेश मंत्री एस जयशंकर ने भी ममता बनर्जी से बात की और राज्य की स्थिति की जानकारी ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना संक्रमण के आए अब तक के सबसे अधिक मामले

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के ​लिए लागू लॉकडाउन के 70वें दिन मंगलवार को बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण आगे पढ़ें »

आधुनिक क्रिकेट में विराट-रोहित की जोड़ी नंबर-1 : संगकारा

नयी दिल्‍ली : श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमारा संगकारा ने कहा कि क्रिकेट के हर युग में एक बेहतरीन जोड़ी देखने को मिलती है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर