प्रेसिडेंसी मेंटर ग्रुप के चेयरमैन ने सीएम से की ग्रुप को भंग करने की सिफारिश

कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के मेंटर ग्रुप के चेयरमैन सुगत बसु ने प्रेसिडेंसी विवि से जुड़ी रिपोर्ट पेश करने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से ग्रुप को भंग करने की सिफारिश की है। जानकारी के मुताबिक चेयरमैन ने कहा है कि मेंटर ग्रुप ने यूनिवर्सिटी से जुड़ी तमाम रिपोर्ट सीएम को भेज दी हैं, जिनमें विभिन्न पहलुओं पर सुझाव दिए गए हैं। अब विश्वविद्यालय के अन्य संवैधानिक निकाय काम कर रहे हैं। हमें लगता है कि मेंटर ग्रुप के गठन का उद्देश्य पूरा हो चुका है। ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा वर्ष 2011 में मेंटर ग्रुप का गठन यूनिवर्सिटी को सुचारू रखने के ‌उद्देश्य से किया गया था। छात्रों द्वारा हिंदू हॉस्टल को लेकर फैली उत्तेजना पर चेयरमैन ने कहा कि इमारत की जांच करने के बाद हमने रिपोर्ट में यह बताया है कि यह न्यूनतम स्वच्छता के अभाव में बेहद मलिन स्थिति में है, साथ ही इसके नाम पर भी आपत्ति जताई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर