प्रेमिका के घर से मिला व्यक्ति का शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

मिली शिकायत पर छानबीन में जुटी बागदा पुलिस
अभियुक्त प्रेमिका व उसके परिवार से शुरू की गयी पूछताछ
बनगांव : युवक का शव प्रेमिका के घर से बरामद होने पर मृतक के परिवार ने उसकी कथित प्रेमिका व उसके परिवार के 5 सदस्यों के विरुद्ध बागदा थाने में शिकायत दर्ज करवायी है। यह घटना बागदा थाना अंतर्गत बयरा ग्राम पंचायत के कुरुलिया ग्राम में घटी। सोमवार की रात ही मृतक दीपक मंडल की मां अंजलि मंडल ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवायी ​जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर दीपक मंडल (41) का शव उसके घर के बाथरूम से बरामद किया गया, साथ ही एक सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है। अंजलि का आरोप है कि दीपक की मदद से उसकी प्रेमिका रेबा मंडल ने अपने परिवार के लिए घर बनाया व फिर और संपत्ति बनाने के बाद वह अब दीपक को घर से निकालकर उसे अपमानित कर रहे थे। इस अपमान बोध के कारण ही दीपक ने आत्महत्या कर ली है अथवा किसी कारण से अभियुक्त रेबा और उसके परिवारवालों ने मिलकर दीपक की हत्या कर दी है। मृतक के परिवार ने दीपक की मौत के पीछे जिम्मेदार अ​भियुक्तों को अविलंब गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। बताया गया है कि लगभग 14 साल पहले ही दीपक परिवारवालों के नहीं मानने पर अपना घर छोड़कर अपनी प्रेमिका रेबा मंडल के घर पर रहने चला गया। उसने लोगों को कहा था कि उसकी रेबा से शादी भी हुई थी मगर रेबा व उसके परिवारवालों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। मृतक की मां का आरोप है कि रेबा के कहने पर ही दीपक ने अपने उपार्जन का सारा पैसा उस पर ही खर्च किया। उसके घरवालों के लिए घर बनवाया मगर इन कुछ महीनों से वह अपने परिवार के साथ मिलकर दीपक को परेशान करने लगी थी। गत बुधवार को उन्होंने दीपक को घर से निकाल दिया था। इस कारण दीपक अपने घर चला आया जहां वह मानसिक तनाव की अवस्था में था। इस बीच रविवार की शाम को पुनः रेबा के घर से फोन आने पर वह वहां मिलने चला गया। रविवार की रात वह वही रुका और इसके दूसरे दिन सोमवार की दोपहर में दीपक का बाथरूम में फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। बेटे की मौत की खबर पाकर हत्या की आशंका पर पीड़ित मां ने सोमवार की रात बागदा थाने में इसकी शिकायत की। उनका आरोप है कि रेबा इन दिनों एक और युवक के साथ संपर्क में है जिसको लेकर ही दोनों के बीच तनाव था। पुलिस ने दीपक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमें रेबा के मौजूदा प्रेमी राज का भी उल्लेख है। पुलिस ने इस मामले में अभियुक्तों से पूछताछ शुरू की है। दीपक ने आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या हुई है इसके लिए फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हनुमान जी की तस्वीर से जुड़े हैं कई जरूरी नियम

कोलकाताः हनुमान जी की साधना-आराधना सभी संकटों को दूर करने वाली है, इसीलिए उन्हें संकटमोचक कहा जाता है। बजरंगी की पूजा से जीवन से जुड़ी सभी आगे पढ़ें »

ऊपर