पोर्ट ट्रस्ट के कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं ममता

momota

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता बंदरगाह न्यास की स्थापना के 150 वर्ष पूरे होने के अवसर पर आयोजित समारोह में हिस्सा नहीं लिया इसे प्रधानमंत्री ने संबोधित किया। रविवार की सुबह नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को शामिल होना था, लेकिन वे नहीं गई। इससे पहले यह माना जा रहा था कि वह पीएम मोदी के साथ इस दौरान मंच साझा करेंगी। प्रधानमंत्री, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और केंद्रीय राज्य मंत्री मनसुख मंडाविया के साथ ही निमंत्रण कार्ड में ममता बनर्जी का नाम भी शामिल था। गत शुक्रवार को पोर्ट ट्रस्ट के कार्यक्रम के लिए पोर्ट ट्रस्ट की ओर से केंद्रीय जहाज रानी राज्य मंत्री मनसुख एल. मांडवीय व केपीटी के चेयरमैन विनीत कुमार ने राज्य सचिवालय नवान्न पहुंचकर सीएम को आमंत्रित किया था। सूत्रों के मुताबिक सीएम ने इस कार्यक्रम में आने के लिए हामी भरी थी।
तो इसलिए नहीं आयीं ममता ?
रा​जनीतिक गलियारों में यह माना जा रहा है कि बेलूड़ मठ में पीएम मोदी ने सीएए का विरोध करने वाले विपक्षी दलों पर जिस तरह से हमला बोला, सम्भवत: इसी वजह से ममता बनर्जी ने नेताजी इण्डोर के कार्यक्रम में नहीं शामिल होने का फैसला लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर