पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी कोविड-19 पॉजिटिव

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आल राउंडर और पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी कोविड-19 परीक्षण की जांच में पॉजिटिव आयी हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की उप सचिव स्मिता सान्याल शुक्ला शुक्रवार को जांच में वायरस संक्रमण में पॉजिटिव आयी हैं। स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि उन्हें हल्का बुखार था और प्रोटोकॉल के अंतर्गत वह घर पर पृथकवास में हैं। बंगाल रणजी टीम के पूर्व कप्तान शुक्ला ने कहा, ‘हां, मेरी पत्नी स्मिता कोविड-19 पॉजिटिव आयी हैं। उन्हें हल्का बुखार है और वह ‘दी हुई दवाईयां ले रही हैं। मैं, हमारे दो बेटे और मेरे वृद्ध पिता हम सभी घर पर पृथकवास में हैं। हमने गुरूवार को अपना कोविड-19 परीक्षण कराया था। ’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर