पूजा पंडालों को कंजस्टेड नहीं, खुला – खुला रखें : ममता

 

कोलकाता : अक्टूबर तक महामारी की क्या स्थिति होगी इसकी भविष्यवाणी तो किसी ने नहीं की है मगर महानगर में इस साल भी समस्त दुर्गापूजा कमेटियों को बेहद ही सावधानी बरतनी होगी। सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि दुर्गापूजा के पंडालों को खुला खुला रखना होगा, कंजस्टेड नहीं हो ताकि हवा आसानी से पास हो सके। सूत्रों के अनुसार, आगामी 25 सितंबर को सीएम पूजा कमेटियों के साथ बैठक करेंगी और इन सभी पर विस्तार से चर्चा करेंगी। सोमवार को नवान्न में ग्लोबल एडवाइजरी बोर्ड के साथ सीएम ने अहम बैठक की है। इसके बाद सीएम ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि, ग्लोबल कमेटी के सदस्यों ने एक अच्छा परामर्श दिया है।

पूजा बंगाल के लिए बड़ा चैलेंज

ममता का कहना है कि कोविड 19 से मुकाबला में रिपोर्ट संतोषजनक है, लेकिन सामने दुर्गापूजा है। पूजा बंगाल के लिए बड़ा चैलेंज है। कमेटी ने सुझाव दिया है कि पंडाल खुला – खुला हो। पूजा कमेटियों से अनुरोध करूंगी कि वे ऐसा ही करें। ताकि भीड़ होने से भी हवा आसानी से पास हाे जाए और जीवाणु होता भी है ताे निकल जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

India Nepal kalapani map

भारतीय क्षेत्र को अपने संशोधित नक्शे में दर्शाने वाली विवादित किताबों का वितरण नेपाल ने रोका

काठमांडू: नेपाल ने उन नई किताबों का वितरण रोक दिया है जिसमें तीन रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण भारतीय क्षेत्रों को अपने भूभाग के रूप में आगे पढ़ें »

Gang rape gangrape expose women going to temple

मार्च 1 से अब तक बाल अश्लील सामग्री एवं बलात्कार की 13,244 शिकायतें दर्ज

नई दिल्ली: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को संसद को बताया कि 1 मार्च से 18 सितंबर के बीच राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर