पूजा कमिटियों को आईटी ने भेजी नोटिस, तृणमूल ने किया आंदोलन का एलान

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापूजा काे लेकर एक बार फिर केंद्र और ममता सरकार आमने – सामने हैं। मामला कानून से जुड़ा है। पूजा कमिटियों को इनकम टैक्स की नोटिस पर तृणमूल ने धरना देने की घोषणा कर दी। रविवार को तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी ने सोशल साइट पर लिखा, 13 अगस्त को सुबोध मल्लिक स्क्वायर में सुबह 10 से 6 बजे तक तृणमूल की बंग जननी विंग धरना देगी। सीएम ने कहा कि श्रद्धालु और जो लोग बंगाल से प्रेम करते हैं, इस प्रदशर्न में शामिल हो सकते हैं। सीएम ने कहा कि इनकम टैक्स ने कई पूजा कमिटियों को नोटिस दी है। इन्हें टैक्स भरने को कहा गया है। मुख्यमंत्री ने मांग की है कि राज्य के दुर्गा पूजा कमेटियों को आयकर के दायरे से बाहर किया जाये। त्योहारों पर कोई टैक्स नहीं लगना चाहिए। पूजा के आयोजकों पर यह अलग से बोझ होगा। उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा देश का बड़ा पर्व है, इसलिए इस पर किसी तरह का टैक्स नहीं लगना चाहिए। ममता ने कहा कि ये त्योहार सबके लिए है। गंगा सागर मेला पर से बंगाल सरकार ने टैक्स हटा लिया है जो पहले से था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के सभी विधायकों को केंद्र देगा सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद से विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा की खबरें आ रही हैं। ऐसी आगे पढ़ें »

क्या रात में ब्रा पहन कर सोना चाहिए? जानें इस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

कोलकाता : अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं कि क्या रात को ब्रा उतार कर सोना चाहिए या नहीं। जहां कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर