पुलिस हिरासत में मौत के बाद फूंकी गयी पुलिस फांड़ी

मालदह : मालदह में पुलिस फांड़ी में एक व्यक्ति की मौत के बाद गुस्साये लोगों ने पुलिस फांड़ी में तोड़फोड़ करने के बाद पुलिस फांड़ी को आग के हवाले कर दिया। गत रविवार की देर रात मिल्की आउटपोस्ट में यह घटना घटी जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं। भीड़ ने एक पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त करने के साथ ही पुलिस अधिकारियों से बदतमीजी की।
जिले के एसपी आलोक राजोरिया ने कहा, ‘पुरातन भगवानपुर इलाके के रहने वाले अईनुल खान (55) और 7 अन्य लोगाें को जुएं के अड्डे से पकड़ा गया था और खान को अस्वस्थ होने के बाद प्राइमरी हेल्थ सेंटर में ले जाया गया था। उसे वहां से मालदह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में ले जाने नहीं दिया और आरोप लगाया कि पुलिस के अत्याचार के कारण उसकी मौत हो गयी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर