पुलिस हिरासत में मौत के बाद फूंकी गयी पुलिस फांड़ी

मालदह : मालदह में पुलिस फांड़ी में एक व्यक्ति की मौत के बाद गुस्साये लोगों ने पुलिस फांड़ी में तोड़फोड़ करने के बाद पुलिस फांड़ी को आग के हवाले कर दिया। गत रविवार की देर रात मिल्की आउटपोस्ट में यह घटना घटी जिसमें 4 पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं। भीड़ ने एक पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त करने के साथ ही पुलिस अधिकारियों से बदतमीजी की।
जिले के एसपी आलोक राजोरिया ने कहा, ‘पुरातन भगवानपुर इलाके के रहने वाले अईनुल खान (55) और 7 अन्य लोगाें को जुएं के अड्डे से पकड़ा गया था और खान को अस्वस्थ होने के बाद प्राइमरी हेल्थ सेंटर में ले जाया गया था। उसे वहां से मालदह मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल में ले जाने नहीं दिया और आरोप लगाया कि पुलिस के अत्याचार के कारण उसकी मौत हो गयी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुपर ओवर में मुंबई से जीता बेंगलुरु, आखिरी गेंद पर विराट का चौका, नवदीप ने की कसी गेंदबाजी

दुबई : आईपीएल के 13वें सीजन के 10वां मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराया। मुंबई ने सुपर आगे पढ़ें »

धनशोधन मामले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के छोटे भाई गिरफ्तार

लाहौर : सात अरब रुपये के धनशोधन मामले में लाहौर उच्च न्यायालय द्वारा जमानत याचिका खारिज किए जाने पर पाकिस्तान के नेता प्रतिपक्ष एवं पीएमएल-एन आगे पढ़ें »

ऊपर