पीएम को बधाई देने के लिए मिलूंगा न कि हिंसा पर रिपोर्ट देने के लिए: राज्यपाल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने कहा कि वह सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए उन्हें बधाई देंगे। राज्यपाल ने उन खबरों को खारिज कर दिया, जिसमें यह कहा जा रहा था कि वह चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल की मौजूदा स्थिति के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानकारी देंगे। त्रिपाठी ने कहा कि, ‘‘ मैंने प्रधानमंत्री से उन्हें लोकसभा चुनाव जीतने और प्रधानमंत्री बनने की बधाई देने के लिए मिलने का समय मांगा था। मैं यहां इसलिए ही आया हूं।’’ मीडिया में ऐसी खबरें आईं थी कि वह मोदी के साथ अपनी बैठक के दौरान एक रिपोर्ट भी सौंपेंगे। राज्यपाल ने कहा, ‘‘ ऐसी कोई चीज तय नहीं है। दरअसल मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली जाकर बधाई देने का समय नहीं मिल पाया था। मैंने उनसे बातचीत के लिए समय मांगा और मुझे कल का समय मिला है।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से 20 % हॉकर बैठ सकते हैं विभिन्न स्थानों पर

2 महीने बाद खुलेंगे रोजगार पर लगे शटर सबिता राय,कोलकाता : करीब 2 महीने के बाद आज बुधवार से कोलकाता के विभिन्न स्ट्रीट्स पर हॉकर बैठ आगे पढ़ें »

kolkata police

लॉकडाउन में छूट का गलत फायदा उठाने वालों पर पुलिस की नजर

विभिन्न जगहों पर नाका चेकिंग और निगरानी बढ़ायी गयी, मंगलवार को ही सैकड़ों वाहनों का कटा चालान सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : लॉकडाउन के बीच प्रशासन द्वारा आगे पढ़ें »

ऊपर