पीएम को बधाई देने के लिए मिलूंगा न कि हिंसा पर रिपोर्ट देने के लिए: राज्यपाल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने कहा कि वह सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए उन्हें बधाई देंगे। राज्यपाल ने उन खबरों को खारिज कर दिया, जिसमें यह कहा जा रहा था कि वह चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल की मौजूदा स्थिति के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानकारी देंगे। त्रिपाठी ने कहा कि, ‘‘ मैंने प्रधानमंत्री से उन्हें लोकसभा चुनाव जीतने और प्रधानमंत्री बनने की बधाई देने के लिए मिलने का समय मांगा था। मैं यहां इसलिए ही आया हूं।’’ मीडिया में ऐसी खबरें आईं थी कि वह मोदी के साथ अपनी बैठक के दौरान एक रिपोर्ट भी सौंपेंगे। राज्यपाल ने कहा, ‘‘ ऐसी कोई चीज तय नहीं है। दरअसल मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली जाकर बधाई देने का समय नहीं मिल पाया था। मैंने उनसे बातचीत के लिए समय मांगा और मुझे कल का समय मिला है।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

madhya pradesh ats

मध्यप्रदेश में आईएसआई से संबध रखने वाले 5 लोगों को एटीएस ने किया गिरफ्तार

सतना : मध्यप्रदेश में 5 लोगों को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। टेरर फ‌ंडिंग के आगे पढ़ें »

ट्रंप

भारत और अन्य देशों को आतंकवादियों से लड़ना ही होगा -ट्रंप

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि अफगानिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ भारत, ईरान, रूस और तुर्की जैसे देशों को भी आगे पढ़ें »

ऊपर