पार्टी नेताओं के साथ ममता की आज वर्चुअल मीटिंग

बात करशेंगी समस्याओं पर, भाजपा के खिलाफ तैयारी की बनेगी रणनीति
सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी आज अपने पार्टी के नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग करने वाली हैं। शाम करीब 5 बजे होने वाली इस वर्चुअल मीटिंग में सांसद, विधायक, मंत्री समेत बाकी नेता मौजूद रहेंगे। पार्टी सूत्रों की मानें तो कोरोना और अम्फान के दौरान पार्टी किस तरह आम जनता के बीच पहुंचकर उनके लिए काम कर रही है और आगे कैसे इसी कार्य को जारी रखना है इसे लेकर ममता बनर्जी अपने नेताओं को दिशा निर्देश देंगी। पार्टी के एक नेता ने बताया कि बैठक में भाजपा के खिलाफ क्या रणनीति तैयार करनी है, उस पर भी चर्चा होगी। भाजपा जिस तरह तृणमूल को बदनाम करने के लिए अफवाह फैला रही है फर्जी खबरें लोगों तक पहुंचा रही है, उसका पलटवार किस तरह से करना है यह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने नेताओं को बताने वाली है। साथ ही साथ संसदीय क्षेत्र और विधानसभा क्षेत्र के अलावा पालिका स्तर पर पार्टी को लेकर कहां क्या समस्याएं हैं, आपसी द्वंद है इस पर भी नेताओं से ममता बनर्जी जवाब तलब करने वाली हैं। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद पार्टी नेताओं के साथ ममता बनर्जी की यह मीटिंग भी बहुत दिनों बाद होने जा रही है इसलिए कई मायनों में इसे काफी अहम बैठक माना जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले चुनावों को लेकर पार्टी को क्या करना है उसकी रणनीति इस बैठक में चर्चा के दौरान तैयार की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा ब्रिज से राजाबाजार तक बहुत जल्द ट्राम सेवा होगी शुरू

कोलकाता : राजाबाजार से हावड़ा ब्रिज तक गुरुवार को एक और ट्राम रूट पर ट्रायल रन किया गया है। डब्ल्यूबीटीसी के इंजीनियरिंग विभाग के लोग आगे पढ़ें »

बेरोजगारों को देता था पुलिस में भर्ती का लालच

बशीरहाट : बशीरहाट पुलिस सुपर के नाम पर नकली ई-मेल आईडी बनाकर नौकरी के लिए आवेदन करने वालों को ठगने की शिकायत पर बशीरहाट थाने आगे पढ़ें »

ऊपर