पार्टी के लिए दूरगामी परिणाम वाला होगा हिंदी अकादमी व प्रकोष्ठ : तृणमूल

कोलकाता : तृणमूल नेता हिंदी अकादमी और हिंदी प्रकोष्ठ के दूरगामी परिणाम देख रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने पार्टी के इस फैसले पर खुशी जाहिर की तथा कहा कि हिंदीभाषियों के लिए तृणमूल पार्टी हो या राज्य सरकार 2011 से ही लगी हुई है। पार्टी ने हिंदीभाषियों के साथ आज तक भेदभाव नहीं किया। उनके मन में यह भावना कभी आयी ही नहीं कि वे दूसरे राज्य में रह रहे हैं। एक तरह से बंगाल सभी हिंदीभाषियों का दूसरा घर बना हुआ है।
बंगाल में सभी धर्म को समान रूप से देखा जाता है : सांसद दिनेश त्रिवेदी
सांसद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि इसके दूरगामी परिणाम होंगे क्योंकि पार्टी स्तर पर हमारा मकसद लोगों को जोड़ना है। बंगाल में सभी धर्म को समान रूप से देखा जाता है। तृणमूल नेता संजय बख्शी ने पार्टी के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि हिंदीभाषियों को राज्य में कभी भी बाहरी नहीं समझा गया। इतना ही नहीं हमारे हिंदीभाषी भाई-बहनों से भी​ हमें उतना ही प्यार और अपनापन मिलता है। छठ पूजा हो या दुर्गापूजा हम सब मिलकर इन त्योहारों को मनाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

केकआर को मिली सीजन की पहली जीत,  गिल चमके अबुधाबी :सनराइजर्स के खिलाफ शानदार बोलिंग के बाद शुभमन गिल की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

अकाली दल का दूसरा ‘बम’, भाजपा से 22 साल पुराना नाता तोड़ा

चंडीगढ : भारतीय जनता पार्टी के सबसे पुराने साथी शिरोमणि अकाली दल ने भाजपा का साथ छोड़ने की घोषणा कर दी है। उसने राष्ट्रीय जनतांत्रिक आगे पढ़ें »

ऊपर