पानी की कालाबाजारी करने वाले 3 युवकों की सामूहिक पिटाई

बशीरहाट : बशीरहाट के हिंगलगंज में सरकारी मदद का पानी यानी पीएचई का लेबल लगे पानी की कालाबाजारी कर रहे 3 लोगों को स्थानीय लोगों ने ही पकड़ लिया। आरोप है कि गुस्साए लोगों ने उन युवकों की सामूहिक पिटाई की और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस जब वहां पहुचीं तो उनमे से 2 युवक भाग निकले मगर एक अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बात दें कि अम्फान के कारण हिंगलगज का पूरा इलाका तहस-नहस हो गया है। लोग यहां खाने और पेयजल की परेशानियों से भी जूझ रहे हैं। लोगों की मदद की गुहार पर और प्रदेश की मुख्यमंत्री के निर्देश पर यहां शनिवार को हिंगलगज हाई स्कूल में शरण लेने वाले लोगों के लिए भोजन और पेयजल की व्यवस्था की गई। वहीं रविवार को कुछ और ही माहौल देखने को मिला। आरोप है कि सरकारी पब्लिक हेल्थ विभाग का पेय जल वहां जारों में भरा जा रहा था और वह भी स्कूल के गेट को बंद रखकर। इसका पता चलते ही स्थानीय लोगों ने वहां पंहुचकर विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि उन तक पंहुचाया गया पानी जार व गैलन में भरकर कहीं और भेजने की तैयारी थी, मगर इसके पहले ही यह पोल खुल गई। आरोप है कि जब लोगों ने इसमें बाधा पहुंचाई तो वहां मौजूद एक पानी का व्यवसाइ और खुद को पीएचई विभाग का कर्मी बताने वाले दो युवकों ने उन्हें धमकाया जिससे लोग भड़क उठे और उन्होंने तीनों की सामूहिक पिटाई शुरू कर दी। गिरफ्तार हुए युवक से पुलिस ने पूछताछ शुरू की है । साथ ही मामले की छानबीन भी शुरू की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तेजी से घटेगा आपका वजन अगर रोजाना फॉलो करेंगी ये 10 तरीके

कोलकाताः यूं तो शरीर पर थोड़ी बहुत चर्बी बुरी नहीं लगती, लेकिन ये बढ़ती है तो आपको खुद बता देती है कि बस, अब लिमिट आगे पढ़ें »

मजदूर की बदली किस्मत : 40 रुपये की लॉटरी से जीते 80 लाख

नई दिल्ली : कभी-कभी ऐसा होता है जब एक पर्ची से किसी गरीब मजदूर की किस्मत चमक जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया आगे पढ़ें »

ऊपर