पहले बेचते थे नकली सोना, फिर खुद ही मारते थे छापा

दुर्गापुर/पानागढ़ : शिल्पांचल के स्वर्ण व्यवसायियों को नकली सोना बेचने के बाद खुद ही पुलिस अधिकारी बन कर वे मारते छापा। साथ में रखते थे एसयूवी। ऐसे ही एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए कांकसा थाना पुलिस ने 12 अभियुकतों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 47 पीस गोल्ड प्लेटेड पीतल का बाट तथा पुलिस स्टीकर लगे 1 वाहन समेत 2 वाहन भी जब्त किया है। कांकसा थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस गिरोह के मास्टर माइंड का पता लगाने का प्रयास कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों में हुगली के शेवड़ाफूली निवासी संजीव पाइन, उत्तर 24 परगना के हसनाबाद निवासी शेख सलीम, उत्तर 24 परगना के स्वरूपनगर निवासी तजनु मल्लिक, पूर्व बर्दवान के पूर्वस्थली निवासी नफर अली शेख , बशीरहाट निवासी चाबुर अली मंडल, स्वरूपनगर निवासी रुस्तम सरदार, स्वरूप नगर निवासी फजलुर रहमान मल्लिक , स्वरूपनगर निवासी बकुल सरदार, हुगली के श्रीरामपुर निवासी शेख राजू एवं अशोक राम, शेवड़ाफूली निवासी तथा टाटा सूमो का ड्राइवर सौरभ साधुखां तथा बशीरहाट निवासी तथा स्कार्पियो ड्राइवर रफीकुल मोल्ला शामिल हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने 5 आरोपियों को 7 दिनों के रिमांड पर पुलिस के साथ भेज दिया। इस संदर्भ में डीसी अभिषेक गुप्ता ने बताया कि 5 आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दीपवाली पर नकली मिठाइयों से रहें सावधान, स्वास्थ हो सकता है खराब

नई दिल्ली : त्योहारों पर मिठाइयां ना हो तो त्योहारों का मजा नहीं आता। दीपावली जैसे जैसे करीब आ रही है, बाजार में मिलावटी छेना आगे पढ़ें »

आईएमएफ ने कहा, कॉरपोरेट टैक्स में कटौती स्वागत योग्य फैसला, बढ़ेगा निवेश

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती के भारत के फैसले की तारीफ करते हुए कहा है कि यह स्वागत आगे पढ़ें »

ऊपर