पहले बेचते थे नकली सोना, फिर खुद ही मारते थे छापा

दुर्गापुर/पानागढ़ : शिल्पांचल के स्वर्ण व्यवसायियों को नकली सोना बेचने के बाद खुद ही पुलिस अधिकारी बन कर वे मारते छापा। साथ में रखते थे एसयूवी। ऐसे ही एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए कांकसा थाना पुलिस ने 12 अभियुकतों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 47 पीस गोल्ड प्लेटेड पीतल का बाट तथा पुलिस स्टीकर लगे 1 वाहन समेत 2 वाहन भी जब्त किया है। कांकसा थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस गिरोह के मास्टर माइंड का पता लगाने का प्रयास कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों में हुगली के शेवड़ाफूली निवासी संजीव पाइन, उत्तर 24 परगना के हसनाबाद निवासी शेख सलीम, उत्तर 24 परगना के स्वरूपनगर निवासी तजनु मल्लिक, पूर्व बर्दवान के पूर्वस्थली निवासी नफर अली शेख , बशीरहाट निवासी चाबुर अली मंडल, स्वरूपनगर निवासी रुस्तम सरदार, स्वरूप नगर निवासी फजलुर रहमान मल्लिक , स्वरूपनगर निवासी बकुल सरदार, हुगली के श्रीरामपुर निवासी शेख राजू एवं अशोक राम, शेवड़ाफूली निवासी तथा टाटा सूमो का ड्राइवर सौरभ साधुखां तथा बशीरहाट निवासी तथा स्कार्पियो ड्राइवर रफीकुल मोल्ला शामिल हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने 5 आरोपियों को 7 दिनों के रिमांड पर पुलिस के साथ भेज दिया। इस संदर्भ में डीसी अभिषेक गुप्ता ने बताया कि 5 आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जैव सुरक्षित वातावरण में क्रिकेट खेलना वास्तविकता से परे : द्रविड़

खाली स्टेडियम में मैच खेलने का अनुभव अलग रहेगा, आत्म-संतुष्टि नहीं मिलेगी नयी दिल्‍ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने सुरक्षित जैव आगे पढ़ें »

corona

बंगाल में आए 193 कोरोना संक्रमण के मामले, 5 लोगों की हुई मौत

कोलकाता : कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के 63वें दिन मंगलवार को बंगाल में पिछले 24 घंटे में 193 कोरोना संक्रमण आगे पढ़ें »

वैश्विक अर्थव्यवस्था के फिर खुलने की उम्मीदों के बीच सोने की कीमतों में आंशिक गिरावट

  स्कॉडा ने 24.99 लाख रुपये  में करॉक्यू लॉन्च किया

…तो इसलिए अब कोलकाता के हवाई अड्डे पर ही रहेंगे कोरोना के लक्षण पाए जाने वाले यात्री

बिहार में सब्जी बेचने वाले का बेटा हिमांशु राज बना स्टेट का टॉपर

‘अम्फान’ से सबक लेकर आधारभूत संरचना को बेहतर करें, आपदा से निपटने पर ध्यान दें : एनडीआरएफ प्रमुख

रियल एस्टेट सेक्टर को बड़े पैकेज की जरूरत, पीएम को पत्र लिखकर रखी मांगें

होम्योपैथी दवा से कोरोना संक्रमण से संक्रमित चार मरीज हुए ठीक

लॉकडाउन से हुए बेरोजगार मजदूरों, इलेक्ट्रिशियनों को रोजगार दे रहा चक्रवात अम्फान

ऊपर