पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस का पहला मामला आया सामने

bengal

कोलकाता : देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने दिल्ली से लेकर केरल तक लोगों में दहशत फैला रखा है और अब यह वायरस पश्चिम बंगाल भी पहुंच गया है। हाल में ब्रिटेन की यात्रा से लौटे 18 वर्षीय युवक की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट मंगलवार को सकारात्मक आई है। इसके साथ ही यह पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस का पहला सकारात्मक मामला हो गया। यह जानकारी राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी। बता दें कि युवक रविवार को ब्रिटेन से लौटा था। वहीं दूसरी तरफ कोरोना से मंगलवार को देश में तीसरे मरीज की मौत भी हो गई है।

युवक के माता-पिता भी आइसोलेशन में

अधिकारी ने बताया कि युवक में सुबह से कोरोना के लक्षण दिखने शुरू हुए, जिसके बाद उसे यहां बेलियाघाट आईडी अस्पताल में पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया। युवक उच्च शिक्षा के लिए ब्रिटेन गया था और रविवार को वापस लौटा था। अधिकारी ने कहा कि ‘उसके नमूने एकत्रित करके जांच के लिए भेजे गए थे। रिपोर्ट से पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है।’ साथ ही उन्होंने कहा कि युवक की मां और पिता एवं उनके चालक को पृथक कर दिया गया है। युवक की मां राज्य सरकार में वरिष्ठ अधिकारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या आप भी सोते समय सिरहाने रखते हैं यह चीज़ें? हो जाएं सावधान!

कोलकाताः अक्सर हमारी आदत होती है कि रात को सोते समय अपने सिरहाने, अर्थात तकिए के नीचे कुछ न कुछ चीजें रख लेते हैं। कभी-कभी आगे पढ़ें »

गोद में रखकर लैपटॉप से काम करने की ना करें भूल, संतान सुख से हो जाएंगे वंचित

कोलकाताः वर्क फ्रॉम होम का चलन बढ़ गया है और लोग घंटो-घंटो लगातार लैपटॉप पर काम करते हैं तो ऐसे में अगर लंबे समय तक आगे पढ़ें »

ऊपर