परीक्षा की तैयारी के लिए पत्नी गई मायके, तो पति ने कर ली आत्महत्या

Fallback Image

एक महीने पहले ही किया था प्रेम विवाह
बर्दवान: साथ छोड़कर पत्नी मायके चली गयी तो नाराज होकर पति ने जहर खाकर जान दे दी। मृतक का नाम बापी हांसदा (23) है। वह मेमारी थाना क्षेत्र के बुझारपुर का निवासी था। वह मुंबई में आभूषण कारीगर के रूप में काम करता था। मृतक के भाई सुकुमार हांसदा ने कहा कि बापी ने करीब चार महीने पहले मेमारी के ही पहाड़घाटी के श्रीरामपुर में रहने वाली उर्मिला हांसदा के साथ प्रेम विवाह किया था। एक महीने तक ससुराल में रहने के बाद उर्मिला अपने मायके चली गयी। वह इस वर्ष राधाकांतपुर हाई स्कूल से उच्च माध्यमिक की परीक्षा देने वाली थी। बापी चाहता था कि उर्मिला ससुराल में रहकर परीक्षा की तैयारी करे, लेकिन उर्मिला किसी भी हाल में ससुराल जाने के लिए तैयार नहीं थी। शुक्रवार की शाम बापी को उर्मिला के घर के पास ही अचेत हालत में पाया गया। उसके परिजनों ने इलाज के लिए उसे बर्दवान मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया। शनिवार की देर रात उसकी मौत हो गयी। इस घटना को लेकर बापी के परिजनों की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराए जाने की संभावना जताई गई है। वहीं घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में चर्चा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, अन्य खेल ठप पड़े

चेन्नई : ऐसे समय में जब कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं, तो शतरंज एक ऐसा खेल है जो आगे पढ़ें »

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान ने कहा, पद्म श्री नहीं, सरकारी नौकरी चाहिए

नई दिल्ली : भारत को दो बार ब्लाइंड वर्ल्ड कप क्रिकेट जिताने वाले कप्तान शेखर नाइक इस समय वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। यही आगे पढ़ें »

ऊपर