परिवहन विभाग की पहल : कोलकाता में लीजिए क्रूज का मजा

कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी के बीच मानो हर आनंद जीवन से दूर होता जा रहा है। हर पल लोगों का समय तनाव में व्यतीत हो रहा है। न्यू नॉर्मल को लेकर सरकारों की ओर से अनेकों प्रयास किए जा रहे हैं। सुरक्षा के साथ ही साथ लोग जीवन के नए तरीकों को अपनाकर हर पल का आनंद ले सकें, इसके लिए नए तौर तरीके भी सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में परिवहन विभाग के वेस्ट बंगाल ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन  की ओर से अभिनव पहल की गई है। कोलकाता में आप क्रूज का आनंद ले सकें, इसके लिए नई योजना तैयार की गई है। जल्द ही हुगली नदी पर लोग जलविहार का आनंद ले सकेंगे।
39 रुपये में लंदन जैसा अनुभव
डब्ल्यूबीटीसी के प्रबंध निदेशक (एमडी) राजनवीर सिंह कपूर ने कहा कि, “यह विचार हेरिटेज रिवर क्रूज अनुभव को किफायती और युवाओं के बीच लोकप्रिय बनाने के लिए है।” शुरुआती और अंत बिंदु मिलेनियम पार्क लंच घाट होगा। दरअसल लंदन, सिंगापुर जैसी जगहों पर क्रूज का सफर लोगों को काफी भाता है। ऐसे में 39 रुपये के न्यूनतम शुल्क पर यहां भी विशेष पहल की जा रही है।रिवर क्रूज पर लोगों को रवींद्र संगीत के साथ हेरिटेज सफर का मजा मिल सकेगा। 90 मिनट के इस सफर पर आपको लंदन व सिंगापुर जैसा अनुभव प्राप्त होगा।

कोलकाता रिवर क्रूज
– सुविधाएं
– क्रूज कैफे (अपने पसंद के स्नैक्स व अन्य सामान लोग खरीद सकेंगे)
– हेरिटेज यात्रा गाइड (निःशुल्क)
– रवींद्र संगीत, सेल्फी बूथ
– निःशुल्क पीने का पानी/ वॉशरूम
– 150 लोग कर सकेंगे यात्रा

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर