परिवहन मंत्री के आश्वासन से ट्रक हड़ताल टली

कोलकाता : परिवहन मंत्री शुभेन्दु अधिकारी के आश्वासन के बाद ट्रक संगठनों ने 10 जनवरी से आह्वान की गयी ट्रक हड़ताल को फिलहाल टाल दिया है। भारत सभा हाल में सोमवार को ट्रक संगठनों के साथ हुई बैठक में स्वयं परिवहन मंत्री के साथ गृह सचिव अत्रि भट्टाचार्य भी उपस्थित थे। मंत्री ने फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहिंदर सिंह गिल, महासचिव सुभाष चंद्र बोस, संयुक्त सचिव सजल घोष, प्रबीर चटर्जी सहित जिले से पहुंचे प्रतिनिधियों की बातों को सुना। उन्होंने आश्वासन दिया कि ट्रक मालिक व चालकों पर पुलिसिया अत्याचार, ओवरलोड को लेकर बेवजह परेशान करने, बिना कारण मोटर व्हीकल की ओर से परेशान किए जाने सहित अन्य विषयों पर वह स्वयं नजर रखेंगे। सजल घोष ने कहा कि 31 मार्च, 2018 तक हम देखेंगे कि हमारी मांगों पर किस हद तक कार्रवाई होती है। यदि समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो हम फिर से आंदोलन को बाध्य होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajnath

राजनाथ सिंह ने अमेरिका के रक्षा मंत्री के साथ की वार्ता, हिंद-प्रशांत पर किया ध्यान केंद्रित

नयी दिल्ली : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ‌रविवार को बैंकॉक में अमेरिका के रक्षा मंत्री मार्क टी एस्पर से मिले। इस दौरान उन्होंने हिंद-प्रशांत क्षेत्र आगे पढ़ें »

Adhir Ranjan Chowdhury

संसद में गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने पर जवाब मागेंगे अधीर रंजन

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि संसद के शीतकालीन सत्र में पार्टी गांधी परिवार समेत कई नेताओं की एसपीजी सुरक्षा आगे पढ़ें »

ऊपर