पढ़ाई की गुणवत्ता बढ़ाने की जरूरत- अर्पिता

बालूरघाट : आपसी विवादों को भुलाकर लॉ कालेज में पढ़ाई की गुणवत्ता को बढ़ाएं। उच्च शिक्षा में पढ़ाई की गुणवत्ता अति महत्वपूर्ण है। यहां के बच्चे पूरे देश सहित विदेशों में भी जायेंगे और सही शिक्षा की उनका मार्गदर्शन करेगी। बालूरघाट लोकसभा केन्द्र की सांसद अर्पिता घोष ने बालुरघाट लॉ कालेज के नये भवन का उद्घाटन करते हुए यह मंतव्य व्यक्त किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं से विवादों को भूलकर पढ़ाई पर ध्यान केन्द्रित करने की अपील की। अर्पिता घोष ने लॉ कालेज परिचालन कमिटी के पूर्व सदस्य और कार्यक्रम के विशेष अतिथि तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विप्लव मित्रा और छात्र-छात्राओं को एकीकृत होकर चलने और केवल पढ़ाई पर ध्यान देने की अपील करते हुए कहा कि आपके कालेज आने का उद्देश्य अच्छी शिक्षा ग्रहण कर देश और समाज की सेवा करना है।
सांसद ने कहा कि कई बार हमें सुनने को मिलता है कि रिजल्ट खराब होने के बाद भी आंदोलन कर पास कराने का दबाव बनाया जाता है जो किसी भी हालत में मान्य नहीं है। बच्चे अपनी मेहनत से पास करें और देश की सेवा में अपना योगदान दें। किसी भी समूह के अनैतिक मांगों को किसी भी हाल में नहीं माना जायेगा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में यहां के बच्चे कानून के कार्य में नियुक्त होंगे। उन्हें पढ़ाई के बूते ही नौकरी या सेवा का मौका मिलेगा। उन्हें अपनी जगह खुद बनानी होगी। समारोह में जिलाशासक संजय बसु, पुलिस अधीक्षक प्रसून बनर्जी, लॉ कालेज के प्रभारी अध्यक्ष दुर्जय सरकार और छात्र-छात्राएं मौजूद थे। n

मुख्य समाचार

डेफ एक्सपो इंडिया -2020 का आयोजन लखनऊ में होगा

नई दिल्ली : रक्षा क्षेत्र से संबंधित एक्सपो डेफ एक्सपो इंडिया -2020 का आयोजन 5 फरवरी से 8 फरवरी 2020 तक लखनऊ में चलेगी। इस आगे पढ़ें »

Last rites of Sheila Dikshit on nigam Bodh Ghat in Delhi

पंचतत्व में विलीन हुईं शीला दीक्षित

नई दिल्ली : दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शीला दीक्षित का शनिवार को निधन के बाद उनके समर्थक शोक में डूब गए। आगे पढ़ें »

एयर इंडिया में पदोन्नति नियुक्ति से लेकर सभी बड़े फैसले रोकने का निर्देश

नई दिल्ली : एयर इंडिया के निजीकरण कि प्रक्रिया चल रही है, ऐसे में सरकार ने व्यापक स्तर पर सभी नियुक्तियों और पदोन्नतियों को रोकने आगे पढ़ें »

mob lynching in jharkhand

झारखंड में फिर सामने आई मॉब लिंचिंग की घटना, दो महिलाओं समेत चार लोगों की पीटकर हत्या

झारखंडः देश में भीड़ द्वारा हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। फिर एकबार मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। झारखंड के गुमला आगे पढ़ें »

For the first time in the history of Madhya Pradesh, Assembly also held on Sunday.

इतिहास में पहली बार मध्यप्रदेश में रविवार को भी विधानसभा की हुई बैठक

भोपाल :कई दशकों से चली आ रही र‌विवार को अवकाश मनाने की प्रक्रिया को बदलते हुए मध्य प्रदेश की ‌विधानसभा ने एक अच्छी मिशाल पेश आगे पढ़ें »

करण जौहर की फिल्म में एकबार फिर नजर आ सकती है ये जोड़ी

मुंबईः अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर ने बॉलीवुड की दुनिया में एक साल पूरे कर लिये हैं। करण जौहर ने एक बार फिर जाह्नवी कपूर और ईशान आगे पढ़ें »

ajay devgan in chanakya movie

दो भागों में बनेगी अजय देवगन की यह ‌फिल्‍म

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जल्द चाणक्य के जीवन पर बन रही फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म की घोषणा एक साल आगे पढ़ें »

1500 flood victims forced to stay on highway

1500 बाढ़ पी‌ड़ित हाइवे पर रहने को मजबूर, मंत्री बोले- कुछ नहीं कर सकते

मुजफ्फरपुरः बिहार में 1500 लोग 14 जुलाई से एनएच-57 के डिवाइडर पर रहने को मजबूर हैं । इन पीड़ित लोगों के मुसीबत को नजरअंदाज करते आगे पढ़ें »

Air India's privatization, government stops all promotions and appointments

एयर इंडिया का निजीकरण तेज, सरकार का सभी पदोन्नतियां और नियुक्तियां रोकने का निर्देश

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने एयर इंडिया के निजीकरण की तैयारियां तेज कर दी हैं। सरकार ने निजीकरण के अपने प्रस्ताव को आगे पढ़ें »

hiv positive blood

गलती से चढ़ाया था एचआईवी संक्रमित खून, अब देना होगा 20 लाख मुआवजा

चेन्नई : डॉक्टरों द्वारा हुई एक बड़ी भूल का खामियाजा एक युवक को अब भुगतना पड़ रहा है। चेन्नई के एक सरकारी अस्पताल में 20 आगे पढ़ें »

ऊपर