न्यूटाउन में सब्यसाची ने रैली निकाल कर दिखायी ताकत

कोलकाता : शनिवार को भाजपा नेता सब्यसाची दत्ता के नेतृत्व में न्यूटाउन इलाके में गांधी संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया। उक्त यात्रा न्यूटाउन के डालीपाड़ा से शुरू हुई जो ज्योतिनगर होते हुए चिनार पार्क में जाकर समाप्त हुई। इस रैली में 2 हजार भाजपा समर्थक शामिल हुए। भाजपा की रैली में शामिल सब्यसाची को देखने के लिए लोगों की भीड़ सड़क की दोनों तरफ उमड़ पड़ी। सब्यसाची ने रास्ते में जाते वक्त लोगों का अभिवादन किया। यहां उल्लेखनीय है ‌कि राजारहाट-न्यूटाउन के तृणमूल अध्यक्ष प्रबीर कर ने सब्यसाची दत्ता के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कटाक्ष किया था एवं कहा था कि सिर्फ दो पार्षद ही सब्यसाची के साथ भाजपा में शामिल हुए हैं। वह अपना जनाधार खो चुके हैं। इसी का जवाब देने के लिए शनिवार को रैली का आयोजन किया गया, जिसे सब्यसाची दत्ता के शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर