भारी मात्रा में अवैध हथियार व कारतूस के साथ तस्कर गिरफ्तार

Fallback Image

मुर्शिदाबाद : गुरुवार की रात जालंगी थाने की पुलिस ने टलटोली घोषपाड़ा इलाके के एक घर में छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किया है। पुलिस ने मामले में तस्कर नजरूल मंडल(30) को गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य सरगना सोनिया मंडल छापेमारी से पहले ही फरार हो गयी। सोनिया मंडल गिरफ्तार युवक नजरूल की भाभी बतायी गयी है। छापामारी में पुलिस ने 7.65 एमएम की 8 पिस्तौल, एक 9 एमएम पिस्तौल, 2 मास्केट, 2 खाली मैगजीन, 7.65 एमएम के 21 कारतूस, 0.303 एमएम के 5 कारतूस और 0.12 बोर के 8 कारतूस जब्त किये। ।
शुक्रवार को मुर्शिदाबाद के एसपी मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को खबर मिली थी कि टलटोली घोषपाड़ा इलाके के एक घर में भारी मात्रा में अवैध हथियारों को छिपाकर रखा गया है। इसके बाद शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे उस घर में छापामारी कर नजरूल मंडल को गिरफ्तार किया गया। नजरूल से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर घर के पीछे छिपाकर रखे गये हथियारों को बरामद किया गया। एसपी ने कहा कि नजरूल अवैध हथियारों की खरीद-बिक्री में कैरियर का काम करता है, जबकि उसकी भाभी सोनिया मंडल इस कारोबार की सरगना है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले सोनिया ने मुंगेर के आर्म्स व्यवसायियों से उक्त हथियारों को खरीदा था। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर उक्त हथियारों को इलाके के शस्त्र कारोबारियों को बेचने के लिए मंगाया गया था।
दो पिस्तौल और 213 कारतूस के साथ तस्कर गिरफ्तार
कालियाचक थाना अंतर्गत भारत-बंग्लादेश सीमांत चरी अनंतपुर के कामात इलाके से पुलिस ने अवैध हथियारों व कारतूस के साथ एक हथियार कारोबारी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार कारोबारी का नाम सकीम शेख(30) है। पुलिस ने सकीम के घर से दो देशी पिस्टल और 213 जिंदा कारतूस जब्त किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज इन शेयरों में बढ़त इन शेयरों में गिरावट आई, जानिए रूपये का हाल

नई दिल्ली : भारतीय शेयर बाजार वैश्विक संकेतों के चलते आज लगभग 0.25 फीसदी की गिरावट के साथ 36472. 33 पर खुला। वहीं निफ्टी लगभग आगे पढ़ें »

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

ऊपर