पहले पत्नी व बेटे की हत्या की, फिर शव के पास बैठा

Fallback Image

पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार
सिलीगुड़ीः पारिवारिक कलह से परेशान एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटे की गला दबाने के बाद धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के न्यूजलपाईगुड़ी थानांतर्गत ठाकुरनगर में शनिवार सुबह यह घटना घटी। घर के दो सदस्यों पत्नी लक्ष्मी बसाक (26) और बेटे राज बसाक (8 माह) की हत्या के बाद भी पिंटू बसाक वहां से भागा नहीं बल्कि दोनों के शवों के पास ही बैठा रहा। बताया जाता है कि उसके मकान मालिक ने उसे घर में बैठे देखकर उसका हालचाल पूछने अंदर गया तो वहां उसकी पत्नी और बेटे का शव बिस्तर पर पड़े देखकर वह हक्का-बक्का रह गया। उसी की सूचना पर पुलिस और आसपास के लोग वहां आये और शवों को बरामद कर थाने ले गये। पुलिस ने घटनास्थल से ही पिंटू बसाक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को दिये बयान में भी उसने पत्नी और बेटे की हत्या की बात कबूल कर ली। उसकी दो जुड़वां बेटियां अपने मामा के यहां रह रही हैं। उसने यह भी बताया कि पारिवारिक कलह के कारण वह काफी परेशान था जिसकी वजह से वह स्वयं भी आत्महत्या करना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं कर सका। घटना के बाद स्थानीय नागरिकों ने उसकी पिटायी भी की और उसके घर में तोड़फोड़ की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस और लोगों ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया।
मृतका लक्ष्मी बसाक की मां पूर्णिमा राय ने बताया कि पिंटू को नशे की लत थी, जिसकी वजह से घर में अशांति लगी रहती थी। इसी के कारण उसकी पत्नी के साथ उसका अक्सर झगड़ा होता रहता था। रात को भी उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। अनुमान व्यक्त किया जा रहा है कि सुबह-सुबह ही उसने पत्नी की पहले गला घोंट दी फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी इसके बाद उसने बेटे की हत्या कर दी और वहां बैठ गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड-19 पर काबू पाने के लिए स्वीडन मॉडल अपना रही बंगाल सरकार :विशेषज्ञ

साधारण मास्क पहनकर रोका जा सकता है संक्रमण कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा राज्य में लॉकडाउन संबंधी पाबंदियों में ढील देने की आगे पढ़ें »

हावड़ा में ऑटो ड्राइवर 5 की जगह 2 पैसेंजर बैठाकर कर रहे हैं गुजारा

पापी पेट पर भारी हुआ कोरोना का डर यात्रियों को बैठाने से पहले और उतारने के बाद ऑटो किया जा रहा है सैनिटाइज मेघा सुुुरोलिया,हावड़ा : हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर