नाश्ता बनाने के दौरान सिलिंडर फटा, युवती की मौत

Fallback Image

2 दिसम्बर को होनी थी शादी, डोली के बदले उठी अर्थी

मुर्शिदाबादः बहरमपुर थाना अंतर्गत साटुई गांव में रविवार की सुबह नाश्ता बनाने के दौरान सिल‌िंडर फटने से तनुश्री नंदी नामक युवती की मौत हो गयी। वो ग्यारहवीं क्लास में पढ़ती थी। बताया जा रहा है कि दो दिसम्बर को उसकी शादी होने वाली थी। घर में शादी को लेकर जोर-शोर से तैयारी चल रही थी। इस घटना के बाद उसके परिवार समेत आसपास शोक की लहर फैल गयी। घटना के संबंध में तनुश्री के पिता तमाल नंदी ने बताया कि रविवार की सुबह वो घर में छोटा सिलिंडर पर नाश्ता बना रही थी। इसी दौरान अचानक तेज विस्फोट के साथ सिलिंडर फट गया जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गयी। उसे तत्काल मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, लेकिन एक घंटे के बाद उसने दम तोड़ दिया। दो दिसम्बर को उसकी शादी होनेवाली थी। कार्ड भी बंट गया था। तनुश्री का होने वाला पति भी उसे देखने अस्पताल पहुंचा। उसकी हालत देखकर वो फूट-फूट कर रोने लगा। दूसरी ओर जानकारी मिलने के बाद बहरमपुर थाने की पुलिस ने अस्पताल पहुंच यूडी केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

terrorist

पुलवामा में सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, 3 आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार रात सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। सैन्य सूत्रों के मुताबिक, तीनों आतंकी आगे पढ़ें »

उत्तर प्रदेश का बजट जनता की आकांक्षाओं के साथ छलावा : मायावती

नयी दिल्ली : बसपा की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार के बजट को जनता की अपेक्षाओं के साथ छलावा बताते हुए कहा आगे पढ़ें »

ऊपर