बाल समझ बम से खेलते वक्त विस्फोट, बच्चे का हाथ उड़ा, 3 घायल

Fallback Image

घटनास्थल से 20 बम बरामद
कूचबिहारः कूचबिहार के दिनहाटा थानांतर्गत गोसानीमारी में शुक्रवार सुबह बम को बाल समझकर खेलते वक्त हुए विस्फोट से चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गये। एक बच्चे रेजानूर रहमान (10) के हाथ की उंगली अौर हथेली भी उड़ गयी। घायल हालत में रेजानूर रहमान, अरमान हुसैन (14), महबूब खातून (13)और टीना खातून (13) को दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि तृणमूल कांग्रेस की गुटबाजी की लड़ाई में पिछले कई माह से दिनहाटा में जमकर बमबाजी हो रही है। लगातार हमले में पार्टी कार्यकर्ताओं सहित आम नागरिक भी घायल हो रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि उक्त इलाके में रखे गये बम स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के ही कार्यकर्ताओं ने रखे थे। शुक्रवार सुबह जब बच्चे वहां बाल से खेलने गये तब खेलते हुए उनकी बाल पास के खेत में चली गयी। उसे लाने गये बच्चों ने वहां बाल की आकृति के ही सामान को देखकर उसे उठा लिया ओर उसे ही बाल समझकर खेलने लगे। इसी बीच उसमें विस्फोट से एक बच्चे की हाथ बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। वहां खेल रहे बच्चों ने बताया कि रेजानूर की हाथ में बम फट गया जिससे उसकी हाथ उड़ने के साथ ही वहां खड़े अन्य बच्चे भी बुरी तरह घायल हो गये। घटना की जांच में जुटी दिनहाटा पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से करीब 20 बम बरामद किये गये हैं।




शेयर करें

मुख्य समाचार

कल्याणकारी योजना का लाभ दिए जाने में हुई गड़बड़ी शीघ्र होगी दूर : सीता सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की वरिष्ठ नेता और दुमका जिले में जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि पूर्व में अयोग्य लोगों आगे पढ़ें »

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

ऊपर