बेलडांगा में अवैध हथियारों के साथ एक युवक गिरफ्तार

Fallback Image

दो मास्केट, दो पाइप गन और पांच कारतूस बरामद
मुर्शिदाबादः खुफिया जानकारी मिलने के बाद बेलडांगा थाने की पुलिस ने गुरुवार रात को अवैध हथियारों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। युवक को मिर्जापुर खगरुपाड़ा इलाके से पकड़ा गया। पुलिस ने उसके पास से दो मास्केट, दो पाइप गन और पांच जिंदा कारतूस बरामद किया। गिरफ्तार युवक का नाम शेंटू मलिट्ठा है। वो रेजीनगर इलाके का रहनेवाला है।प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम को बेलडांगा थाना पुलिस को अपने खुफिया सूत्रों से यह खबर मिली थी कि एक युवक मिर्जापुर खगरुपाड़ा इलाके में अवैध हथियारों को बेचने के लिए आनेवाला है। जिसके बाद बेलडांगा पुलिस इलाके की निगरानी करने लगी। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात आठ बजे खगरुपाड़ा चौराहे के पास एक युवक को संदिग्ध हालत में खड़े देख पुलिस ने पूछताछ करते हुए उसकी तलाशी ली। उसके पास से एक बैग मिला। जिसमें उक्त हथियार रखा हुआ था। पूछताछ में उसने बताया कि वो दूसरे हथियार कारोबारी को बेचने के इरादे से आया था। गिरफ्तार शेंटू को शुक्रवार को बहरमपुर जिला अदालत में पेश किया गया। जहां सुनवाई के बाद उसे तीन दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया। पुलिस उससे पूछताछ कर उसके गिरोह में शामिल अन्य लोगों का पता लगा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने भारतीय स्टार्टअप निंजाकार्ट में किया निवेश

नई दिल्ली: वॉलमार्ट और फ्लिपकार्ट ने निंजाकार्ट में संयुक्त निवेश की घोषणा की है। निंजाकार्ट अपने मेड-फॉर-इंडिया बिजनेस-टु-बिजनेस (बी2बी) सप्ला्ई चेन इन्फ्रास्ट्रक्चर और टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस आगे पढ़ें »

दुनिया के उद्योगपति बंगाल में करें निवेश – ममता

बंगाल आपका स्वागत करता है : सीएम दीघा में शुरू हुआ दो दिवसीय बंगाल ​पिजनेस कांक्लेव सन्मार्ग संवाददाता दीघा : नये उद्योग में निवेश के लिए बंगाल की आगे पढ़ें »

ऊपर