मुर्शिदाबाद में तृणमूल नेता के पिता की बम मारकर हत्या

Fallback Image

मृतक जियारूल शेख का बेटा जुएल शेख पंचठुपी अंचल युवा तृणमूल का कार्यकारी सभापति है
मुर्शिदाबादः बडुवा थाना अंतर्गत बागानपाड़ा इलाके में गुरुवार की रात को असामाजिक तत्वों ने युवा तृणमूल नेता के पिता को धारदार हथियार व बम मार कर जख्मी कर दिया। बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गयी। मृतक का नाम जियारूल शेख (50) था। जियारूल शेख का घर बडुवा थाने के गोधापाड़ा इलाके में है। जियारूल शेख का बेटा जुएल शेख पंचठुपी अंचल युवा तृणमूल कांग्रेस का कार्यकारी सभापति है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक जियारूल शेख का इलाके के ही एक दूसरे तृणमूल कर्मी बोल्टू शेख के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। वहीं जुएल शेख ने हत्या का आरोप बोल्टू शेख व उसके आदमियों पर लगाया है। इस मामले में जुएल शेख ने बडुवा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। गुरुवार रात को जियारूल शेख अपने घर के पास ही बागानपाड़ा इलाके में एक दुकान पर चाय पी रहा था। इसी दौरान कुछ अपराधियों ने वहां पहुंच धारदार हथियार से उस पर हमला किया। जियारूल शेख खून से लथपथ होकर वहीं पर गिर पड़ा। इसके साथ ताबड़तोड़ बम मारते हुए अपराधी वहां से फरार हो गये। स्थानीय लोगों ने जियारूल शेख को कांदी महकमा अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान देर रात जियारूल ने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। फिलहाल इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मामले की छानबीन चल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर