नारायणगढ़ में तृणमूल नेता के केलाबागान से हथगोले बरामद

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ के एक तृणमूल नेता निर्मल धाड़ा के केलाबगान से हथगोले बरामद किये गये। सोमवार की सुबह से इलाके को भाजपा कर्मियों ने घेर लिया। पुलिस के बम निष्क्रिय करने वाले दस्ते ने वहीं से 16 हथगोले बरामद किये जिन्हें बाद में निष्क्रिय कर दिया गया। घटना के बाद से अभियुक्त तृणमूल नेता फरार बताया जा रहा है। भाजपा की ओर से उस तृणमूल नेता के खिलाफ आरोप लगाया जा रहा है लेकिन तृणमूल घटना को षड़यंत्र बता रही है। दोपहर के समय सीआईडी का बम स्क्वाड व दमकल कर्मियों की टीम भी पहुंच गयी। उनहे वहां से दूर सूनसान इलाके में ले जाकर पानी की मदद से निष्क्रिय कर दिया गया। भाजपा के किसान मोर्चा के स्थानीय नेता गोपाल दास का कहना है कि उस तृणमूल नेता के केले के बागीचे में खुदी हुई मिट्टी देखी तभी उन्हे संदेह हो गया कि जरुर वहां पर कुछ छिपाकर रखा गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि उन्हे मालूम है कि वह तृणमूल नेता आसपास के इलाकों में बम सप्लाई करता है इसलिये पुलिस में भी शिकायत की गयी है। घटना के बाद से अभियुक्त तृणमूल नेता फरार बताया जा रहा है। वहीं तृणमूल के पश्चिम मिदनापुर जिला सभापति अजीत माईती का कहना है कि यह भाजपा द्वारा किया गया षड़यंत्र है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

100 की स्पीड में लिया यू टर्न, कार पलटी, 3 मरे

कोलकाता : सोमवार की रात से दोस्त की बर्थ डे पार्टी चल रही थी। अंजाम यह होगा यह सोच कर ही रोंगटे खड़े हो जाते आगे पढ़ें »

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

ऊपर