नारायणगढ़ में तृणमूल नेता के केलाबागान से हथगोले बरामद

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ के एक तृणमूल नेता निर्मल धाड़ा के केलाबगान से हथगोले बरामद किये गये। सोमवार की सुबह से इलाके को भाजपा कर्मियों ने घेर लिया। पुलिस के बम निष्क्रिय करने वाले दस्ते ने वहीं से 16 हथगोले बरामद किये जिन्हें बाद में निष्क्रिय कर दिया गया। घटना के बाद से अभियुक्त तृणमूल नेता फरार बताया जा रहा है। भाजपा की ओर से उस तृणमूल नेता के खिलाफ आरोप लगाया जा रहा है लेकिन तृणमूल घटना को षड़यंत्र बता रही है। दोपहर के समय सीआईडी का बम स्क्वाड व दमकल कर्मियों की टीम भी पहुंच गयी। उनहे वहां से दूर सूनसान इलाके में ले जाकर पानी की मदद से निष्क्रिय कर दिया गया। भाजपा के किसान मोर्चा के स्थानीय नेता गोपाल दास का कहना है कि उस तृणमूल नेता के केले के बागीचे में खुदी हुई मिट्टी देखी तभी उन्हे संदेह हो गया कि जरुर वहां पर कुछ छिपाकर रखा गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि उन्हे मालूम है कि वह तृणमूल नेता आसपास के इलाकों में बम सप्लाई करता है इसलिये पुलिस में भी शिकायत की गयी है। घटना के बाद से अभियुक्त तृणमूल नेता फरार बताया जा रहा है। वहीं तृणमूल के पश्चिम मिदनापुर जिला सभापति अजीत माईती का कहना है कि यह भाजपा द्वारा किया गया षड़यंत्र है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mamata Banerjee meets Amit Shah

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच मुलाकात आगे पढ़ें »

Akshaya Kumar

अक्षय कुमार ने दो घंटे का रास्ता बीस मिनट में किया पूरा

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा कुछ न कुछ अलग करते ही रहते हैं। रिस्क लेना या कोई नया रोमांच करना उन्हें काफी आगे पढ़ें »

ऊपर