नारायणगढ़ में तृणमूल नेता के केलाबागान से हथगोले बरामद

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ के एक तृणमूल नेता निर्मल धाड़ा के केलाबगान से हथगोले बरामद किये गये। सोमवार की सुबह से इलाके को भाजपा कर्मियों ने घेर लिया। पुलिस के बम निष्क्रिय करने वाले दस्ते ने वहीं से 16 हथगोले बरामद किये जिन्हें बाद में निष्क्रिय कर दिया गया। घटना के बाद से अभियुक्त तृणमूल नेता फरार बताया जा रहा है। भाजपा की ओर से उस तृणमूल नेता के खिलाफ आरोप लगाया जा रहा है लेकिन तृणमूल घटना को षड़यंत्र बता रही है। दोपहर के समय सीआईडी का बम स्क्वाड व दमकल कर्मियों की टीम भी पहुंच गयी। उनहे वहां से दूर सूनसान इलाके में ले जाकर पानी की मदद से निष्क्रिय कर दिया गया। भाजपा के किसान मोर्चा के स्थानीय नेता गोपाल दास का कहना है कि उस तृणमूल नेता के केले के बागीचे में खुदी हुई मिट्टी देखी तभी उन्हे संदेह हो गया कि जरुर वहां पर कुछ छिपाकर रखा गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा कि उन्हे मालूम है कि वह तृणमूल नेता आसपास के इलाकों में बम सप्लाई करता है इसलिये पुलिस में भी शिकायत की गयी है। घटना के बाद से अभियुक्त तृणमूल नेता फरार बताया जा रहा है। वहीं तृणमूल के पश्चिम मिदनापुर जिला सभापति अजीत माईती का कहना है कि यह भाजपा द्वारा किया गया षड़यंत्र है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गांगुली ने बेलूर मठ में जरूरत मंदों को किया दो हजार किलो चावल का दान

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बुधवार को रामकृष्ण मिशन के मुख्यालय बेलूर मठ पहुंचे जहां उन्होंने कोरोना आगे पढ़ें »

ईएमआई भुगतान में तीन महीने की रियायत का नहीं होगा कोई फायदा, देनदारों पर बढ़ेगा बोझ

नई दिल्ली : सरकार ने कोरोना की समस्या को देखते हुए ईएमआई के भुगतान में तीन महीने की रियायत दी है, लेकिन इसका कुछ कोई आगे पढ़ें »

ऊपर