नहीं होगी साजिश सफल : ममता

CM Mamata Banerjee

गंगारामपुर (दक्षिण दिनाजपुर) : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को दो समुदायों को लड़ाने का प्रयास करने वालों को चेताते हुए कहा कि लोगों के बीच दरार पैदा करने वाले कभी सफल नहीं होंगे। बनर्जी ने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो पहाड़ियों में लोगों के बीच, उत्तर बंगाल में राजबंशियों एवं कामतापुरियों के बीच तथा पीढ़ियों से रह रहे सिखों, मुसलमानों, हिंदुओं, इसाइयों और बंगालियों तथा बंटवारे के बाद प्रदेश में आये लोगों के बीच दरार पैदा करना चाहते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि जो लोग ऐसा करने की साजिश कर रहे हैं उन्हें कभी सफलता नहीं मिलेगी। दक्षिण दिनाजपुर में प्रशासनिक बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने दोहराया कि न तो राष्ट्रीय नागरिक पंजी और न ही नागरिकता संशोधन विधेयक राज्य में लागू होने देंगे। बनर्जी ने कहा कि अगर आपके पास नागरिकता का प्रमाण पत्र है, राशन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र जैसे दस्तावेज हैं, तो ऐसे लोगों के बहकावे में आकर दिग्भ्रमित नहीं हों। उन्होंने कहा कि जिलों में डिजिटल राशन कार्ड जारी करने के लिए और अधिक शिविर स्थापित किये जाने चाहिए। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि आप भले ही राशन की दुकान से अनाज नहीं ले रहे हों लेकिन आपका डिजिटल राशन कार्ड आपकी पहुंच में होना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर