नहीं थम रहा है डेंगू का कहर, 3 मरे

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः मौसम का मिजाज बदलने के साथ ही अचानक डेंगू व मलेरिया के मामलों में भी वृद्धि हो गई है। वहीं डेंगू का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। महानगर व आस-पास के क्षेत्रों में डेंगू से तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बागुईआटी के जगतपुर में डेंगू की चपेट में आकर एक महिला पुलिस कांस्टेबल रूनू विश्वास सरकार (28) की मौत हो गई है। रूनू मानिकतल्ला थाने में लेडी कांस्टेबल के रूप में कार्यरत थी। बागुईआटी के उदयन पल्ली की रहने वाली रूनू की 11 दिन पहले ही बेटी हुई थी। वहीं नैहाटी नगरपालिका के वार्ड नंबर 5 के 27 वर्षीय युवक कृष्णागोपाल अधिकारी की मौत डेंगू से हो गयी। उसके डेथ सर्टिफिकेट में मौत के कारण के रूप में डेंगू का उल्लेख है। 2 नवंबर को कृष्णगोपाल को नैहाटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हावड़ा में बुधवार को डेंगू से केया गोस्वामी (26) नामक महिला की मौत हो गयी। वह सांतरागाछी के ठाकुर रामकृष्ण लेन इलाके की रहने वाली​ थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता की हुंकार : नहीं होने देंगे एनआरसी

सागरदिघी (मुर्शिदाबाद) : राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर राजनीतिक बहस बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुंकार भरते हुए आगे पढ़ें »

डीआरआई का रेड और नोटों की बारिश

कोलकाता : महानगर के डलहौसी इलाके के बेन्टिक स्ट्रीट में बुधवार की दोपहर बाद अचानक एक कामर्शियल बिल्डिंग से नोटों की बारिश होने लगी। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर