नहीं थम रहा है डेंगू का कहर, 3 मरे

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः मौसम का मिजाज बदलने के साथ ही अचानक डेंगू व मलेरिया के मामलों में भी वृद्धि हो गई है। वहीं डेंगू का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। महानगर व आस-पास के क्षेत्रों में डेंगू से तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बागुईआटी के जगतपुर में डेंगू की चपेट में आकर एक महिला पुलिस कांस्टेबल रूनू विश्वास सरकार (28) की मौत हो गई है। रूनू मानिकतल्ला थाने में लेडी कांस्टेबल के रूप में कार्यरत थी। बागुईआटी के उदयन पल्ली की रहने वाली रूनू की 11 दिन पहले ही बेटी हुई थी। वहीं नैहाटी नगरपालिका के वार्ड नंबर 5 के 27 वर्षीय युवक कृष्णागोपाल अधिकारी की मौत डेंगू से हो गयी। उसके डेथ सर्टिफिकेट में मौत के कारण के रूप में डेंगू का उल्लेख है। 2 नवंबर को कृष्णगोपाल को नैहाटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हावड़ा में बुधवार को डेंगू से केया गोस्वामी (26) नामक महिला की मौत हो गयी। वह सांतरागाछी के ठाकुर रामकृष्ण लेन इलाके की रहने वाली​ थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक के एन लक्ष्मणन का निधन, मोदी ने व्यक्त किया दुख

चेन्नई : तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक के एन लक्ष्मणन का सेलम में उनके आवास पर निधन हो गया। आगे पढ़ें »

भारत दे रहा कोरोना को मात, रिकवरी दर हुई 48.19 प्रतिशत

नई दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के ​लिए लागू लॉकडाउन के 70वें दिन मंगलवार को एक अच्छी खबर आई जिसमें कहा आगे पढ़ें »

ऊपर