नहीं आये बैठक में शोभन…

कोलकाता : अटकलें जोरों पर थीं मगर बैठक में नहीं आये शोभन चटर्जी। कोलकाता के पूर्व मेयर व मंत्री शोभन चटर्जी ने जिस तरह भाई फोंटा के ​दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घर जाकर यू टर्न लिया उसके बाद से चर्चा गरम है कि वे तृणमूल में वापसी करने वाले हैं। इन चर्चाओं पर मुहर लग भी जाती अगर शोभन गुरुवार को तृणमूल भवन में आयोजित पार्टी बैठक में उपस्थित होते, मगर वह नहीं आए। सूत्रों की माने तो शोभन आने वाले थे मगर उनकी दोस्त बैशाखी को बैठक में आने के लिए नहीं कहा गया था। बहरहाल पार्टी स्तर पर चर्चा अभी भी​ बनी हुई है, इधर राज्य मंत्रिमंडल को लेकर भी चर्चा है कि अगर शोभन आते हैं तो उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी दोबारा दी जा सकती है। संभवत: मंत्रिमंडल में बदलाव भी किया जा सकता है। सूत्रों ने बताया कि शोभन को अगर किसी विभाग की जिम्मेदारी मिलती है तो वह आवासन हो सकता है। अब ऐसा है कि नहीं यह अगले कुछ दिनों में सभी के सामने आ ही जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहली जीत के बाद धोनी ने कहा, अनुभव हमेशा काम आता है

नयी दिल्‍ली : आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के जीत के बाद टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अनुभव आगे पढ़ें »

अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के नये न्यायाधीश की दौड़ में भारतीय मूल के जज अमूल थापर आगे

वाशिंगटन : अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के नये न्यायाधीश के पद की दौड़ में भारतीय मूल के न्यायाधीश अमूल थापर सबसे आगे हैं। सुप्रीम कोर्ट की आगे पढ़ें »

ऊपर