नहीं आये बैठक में शोभन…

कोलकाता : अटकलें जोरों पर थीं मगर बैठक में नहीं आये शोभन चटर्जी। कोलकाता के पूर्व मेयर व मंत्री शोभन चटर्जी ने जिस तरह भाई फोंटा के ​दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घर जाकर यू टर्न लिया उसके बाद से चर्चा गरम है कि वे तृणमूल में वापसी करने वाले हैं। इन चर्चाओं पर मुहर लग भी जाती अगर शोभन गुरुवार को तृणमूल भवन में आयोजित पार्टी बैठक में उपस्थित होते, मगर वह नहीं आए। सूत्रों की माने तो शोभन आने वाले थे मगर उनकी दोस्त बैशाखी को बैठक में आने के लिए नहीं कहा गया था। बहरहाल पार्टी स्तर पर चर्चा अभी भी​ बनी हुई है, इधर राज्य मंत्रिमंडल को लेकर भी चर्चा है कि अगर शोभन आते हैं तो उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी दोबारा दी जा सकती है। संभवत: मंत्रिमंडल में बदलाव भी किया जा सकता है। सूत्रों ने बताया कि शोभन को अगर किसी विभाग की जिम्मेदारी मिलती है तो वह आवासन हो सकता है। अब ऐसा है कि नहीं यह अगले कुछ दिनों में सभी के सामने आ ही जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

union-minister-ashwini

हर व्यक्ति के लिए स्वास्थ्य सबसे बड़ा धन : अश्विनी चौबे

भागलपुर : केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने स्वास्थ्य को सबसे बड़ा धन बताया और कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी आगे पढ़ें »

Nitish Kumar

स्कूली छात्रों को पॉर्न साइट नहीं देखने के लिए किया जाएगा जागरूक : नीतीश कुमार

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्कूली छात्रों को पॉर्न साइट नहीं देखने के लिए जागरूकता लाने के उद्देश्य से इसे ‘उन्नयन कार्यक्रम’ आगे पढ़ें »

ऊपर