एटीएम में रुपये भरने आये वाहन से ही 45 लाख लूट लिये

नकाशीपाड़ा थाना इलाके में घटी यह घटना
पुलिस ने की है चारों कर्मियों से पूछताछ
नदिया : एटीएम काउंरों तक रुपये ले जाने वाली गाड़ी से 45 लाख की डकैती किये जाने की घटना को लेकर नकाशीपाड़ा में खलबली मची है। आरोप है कि डकैतों ने रिवाल्वर की नोक पर ड्राइवर, सुरक्षा कर्मी सहित गाड़ी में बैठे चार कर्मियों को कब्जे में ले लिया और इस बड़ी लूट को अंजाम दिया। मशीनों में रकम रिफलिंग करने वाली निजी एजेंसी ने डकैती की शिकायत नकाशीपाड़ा थाने में दर्ज कराया है। उस आधार पर वैन के साथ गये चारों कर्मचारियों से पूछताछ की गयी है। शुक्रवार की रात आड़वेताई इलाके में डकैती की यह घटना घटी। पुलिस के संदेह के दायरे में निजी एजेंसी के चारों कर्मी है। मिली जानकारी के अनुसार बर्निया अंचल के विभिन्न एटीएम मशीनों में रकम भरते हुए वह गाड़ी लौट रही थी। इतनी रात गये ग्रामीण क्षेत्र के एटीएम मशीनों में रकम भरे जाने की बात, जांच अधिकारियों के गले नहीं उतर रही है। पुलिस मामले की तह में पहुंचे की कोशिश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

बैडमिंटन : मंत्रालय की गाइडलाइंस के बाद कोर्ट पर उतरे लक्ष्य

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) की गाइडलाइंस के बाद बेंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर ऑफ एक्सीलेंस अकादमी में बैडमिंटन खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर