एटीएम में रुपये भरने आये वाहन से ही 45 लाख लूट लिये

नकाशीपाड़ा थाना इलाके में घटी यह घटना
पुलिस ने की है चारों कर्मियों से पूछताछ
नदिया : एटीएम काउंरों तक रुपये ले जाने वाली गाड़ी से 45 लाख की डकैती किये जाने की घटना को लेकर नकाशीपाड़ा में खलबली मची है। आरोप है कि डकैतों ने रिवाल्वर की नोक पर ड्राइवर, सुरक्षा कर्मी सहित गाड़ी में बैठे चार कर्मियों को कब्जे में ले लिया और इस बड़ी लूट को अंजाम दिया। मशीनों में रकम रिफलिंग करने वाली निजी एजेंसी ने डकैती की शिकायत नकाशीपाड़ा थाने में दर्ज कराया है। उस आधार पर वैन के साथ गये चारों कर्मचारियों से पूछताछ की गयी है। शुक्रवार की रात आड़वेताई इलाके में डकैती की यह घटना घटी। पुलिस के संदेह के दायरे में निजी एजेंसी के चारों कर्मी है। मिली जानकारी के अनुसार बर्निया अंचल के विभिन्न एटीएम मशीनों में रकम भरते हुए वह गाड़ी लौट रही थी। इतनी रात गये ग्रामीण क्षेत्र के एटीएम मशीनों में रकम भरे जाने की बात, जांच अधिकारियों के गले नहीं उतर रही है। पुलिस मामले की तह में पहुंचे की कोशिश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तवा और कढ़ाही होते हैं राहु का प्रतीक, भूलकर भी न करें ये गलति‍यां

कोलकाताः आपने कभी सोचा है क‍ि आपकी लाइफ में कई सारी टेंशन की वजह आपके क‍िचन में इस्‍तेमाल होने वाला तवा और कढ़ाही भी हो आगे पढ़ें »

कालीघाट में कार में मिला व्यक्ति का शव

कोलकाता : कालीघाट थानांतर्गत एसपीएम रोड पर कार के अंदर से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम विरेन्द्र कुवर है। वह आगे पढ़ें »

ऊपर