दो मंत्री समेत बंगाल के 12 विधायक शुक्रवार को लेंगे शपथ

कोलकाता : मंत्री ब्रात्य बसु और रथिन घोष समेत 12 विधायक शुक्रवार को राज्य विधानसभा में शपथ ग्रहण करेंगे। पश्चिम बंगाल सरकार के एक सूत्र ने यह जानकारी दी। बसु और घोष कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे, जिसके कारण राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने उन्हें 10 मई को मंत्रियों के तौर पर डिजिटल माध्यम से शपथ ग्रहण कराई थी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बसु को नई सरकार में शिक्षा मंत्री बनाया है और घोष को खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की जिम्मेदारी सौंपी है। इस दिन तृणमूल कांग्रेस की मानिकचक से विधायक सावित्री मित्रा और भगवानगोला से विधायक इदरीश अली भी शपथ ग्रहण करेंगे। सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताओं का कोविड-19 संबंधी उपचार चल रहा था, लेकिन अब वे संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। सूत्रों ने बताया कि अध्यक्ष विमान बनर्जी तृणमूल विधायक साहिना मुमताज खान (नौदा), मृत्युंजय मुर्मू (रायपुर), स्वाति खोंदकर (चंडीतल्ला) और प्रदीप बर्मा (जलपाईगुड़ी) को भी शपथ दिलाएंगे। इनके अलावा भाजपा विधायक अरूप कुमार दास (कांथी दक्षिण), श्रीरूपा मित्रा चौधरी (इंग्लिश बाजार), सत्येंद्र नाथ रॉय (गंगारामपुर) और तन्मय घोष (विष्णुपुर) भी शपथ लेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर