देश को उपदेश देने वाले नेता की जरूरत नहीं : ममता

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : देश का नेता कैसा होना चाहिए ? महात्मा गांधी या नेताजी की तरह जिन्होंने पूरे देश को एक सूत्र में बांधने का काम किया। आज देश को उपदेश देने वाला नेता नहीं चाहिए। मोदी का नाम लिए बगैर ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन पर कटाक्ष किया तथा कहा कि कुछ नेता धर्म के नाम पर भेदभाव कर रहे हैं। देश को आगे ले जाने वाला नेता विभाजन की बात नहीं करता बल्कि एकजुटता की राह पर चलता है। इस तरह का रवैया देश काे विकास नहीं बल्कि विनाश की ओर ले जाएगा। सीएम महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी और कवि गुरु की सोच काफी हद तक मिलती-जुलती है। गांधी जी सिर्फ नाम नहीं बल्कि ऐसा व्यक्तित्व हैं जिसे लगभग पूरा देश मानता है। सीएम ने कहा कि हम सब नेता जी और महात्मा गांधी के आदर्शों को मानकर ही चलते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

12 अगस्‍त को दुनिया की पहली कोरोना वैक्‍सीन होगी पंजीकृत

वायरस टीके के लिए रूस की जल्दबाजी ने पश्चिम में चिंताएं बढायीं मॉस्को : दुनियाभर में जहां कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो आगे पढ़ें »

बीसीसीआई का दावा, यूएई में आईपीएल कराने को केंद्र सरकार की हरी झंडी

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने की मंजूरी मिल गयी है आगे पढ़ें »

ऊपर