देर रात तक मिलेगी मेट्रो, पूजा में विशेष पहल

कोलकाताः मेट्रो रेलवे, कोलकाता के यात्रियों को सप्तमी से दोपहर एक बजे मेट्रो मिलेगी। वहीं यह परिसेवा अगले दिन सुबह 4 बजे तक उपलब्ध रहेगी। ऐसे में पूजा घूमने वाले दर्शनार्थी देर रात तक पूजा का आनंद मेट्रो के माध्यम से ले सकेंगे। नवमी (7 अक्टूबर) तक यह परिसेवा चलेगी। वहीं दशमी (8 अक्टूबर) से दोपहर एक बजे से मेट्रो मिलेगी। इस दिन रात 10 बजे तक मेट्रो मिल सकेगी। पंचमी के दिन 9 लाख से अधिक यात्रियों ने मेट्रो की सवारी की। यह मेट्रो रेलवे कोलकाता का अब तक का एक बड़ा इतिहास है।
मेट्रो रेलवे कोलकाता के अनुसार नोआपाड़ा के लिए अतिरिक्त मेट्रो उपलब्ध करवाई गई है। वहीं सप्तमी के दिन कवि सुभाष से दमदम के लिए 244 ट्रेनें चलेंगी। इसमें 122 अप व 122 डाउन ट्रेनें शामिल हैं। मेट्रो की ओर से चतुर्थी से षष्ठी तक 288 ट्रेनें चलाई गईं। वहीं सप्तमी से लेकर नवमी तक दोपहर एक बजे से अगले दिन सुबह 4 बजे तक 244 ट्रेनें यात्रियों के लिए उपलब्ध रहेंगी। दशमी को दोपहर एक बजे से रात 10 बजे तक 132 ट्रेनें चलाई जाएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

संयुक्त राष्ट्र की जलवायु परिवर्तन पर बातचीत अधर में

मैड्रिड : संयुक्त राष्ट्र की आधिकारिक समय सीमा बीत जाने के बाद कई देशों के बीच जलवायु परिवर्तन पर बातचीत को लेकर गतिरोध अब भी आगे पढ़ें »

andhra

शिक्षा के माध्यम पर कानून लाएगी आंध्रप्रदेश की सरकार

अमरावती (आंध्रप्रदेश) : आंध्रप्रदेश सरकार वर्तमान शीत सत्र के दौरान विधानसभा में आंध्रप्रदेश शिक्षा कानून, 1982 में बदलाव के लिए एक विधेयक लाने जा रही आगे पढ़ें »

ऊपर