देर रात तक मिलेगी मेट्रो, पूजा में विशेष पहल

कोलकाताः मेट्रो रेलवे, कोलकाता के यात्रियों को सप्तमी से दोपहर एक बजे मेट्रो मिलेगी। वहीं यह परिसेवा अगले दिन सुबह 4 बजे तक उपलब्ध रहेगी। ऐसे में पूजा घूमने वाले दर्शनार्थी देर रात तक पूजा का आनंद मेट्रो के माध्यम से ले सकेंगे। नवमी (7 अक्टूबर) तक यह परिसेवा चलेगी। वहीं दशमी (8 अक्टूबर) से दोपहर एक बजे से मेट्रो मिलेगी। इस दिन रात 10 बजे तक मेट्रो मिल सकेगी। पंचमी के दिन 9 लाख से अधिक यात्रियों ने मेट्रो की सवारी की। यह मेट्रो रेलवे कोलकाता का अब तक का एक बड़ा इतिहास है।
मेट्रो रेलवे कोलकाता के अनुसार नोआपाड़ा के लिए अतिरिक्त मेट्रो उपलब्ध करवाई गई है। वहीं सप्तमी के दिन कवि सुभाष से दमदम के लिए 244 ट्रेनें चलेंगी। इसमें 122 अप व 122 डाउन ट्रेनें शामिल हैं। मेट्रो की ओर से चतुर्थी से षष्ठी तक 288 ट्रेनें चलाई गईं। वहीं सप्तमी से लेकर नवमी तक दोपहर एक बजे से अगले दिन सुबह 4 बजे तक 244 ट्रेनें यात्रियों के लिए उपलब्ध रहेंगी। दशमी को दोपहर एक बजे से रात 10 बजे तक 132 ट्रेनें चलाई जाएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Twitter

ट्विटर ने कहा-विश्व के नेताओं के अकाउंट को नियमों से पूरी तरह छूट नहीं

सैनफ्रांसिस्को : ट्विटर ने कहा है कि विश्व के नेताओं को इसके उन प्रतिबंधों से पूरी तरह छूट नहीं है, जिसमें उपयोगकर्ता हिंसा की धमकी आगे पढ़ें »

Mahatma Gandhi

विश्वविद्यालय के छात्रों ने मैनचेस्टर में गांधी की मूर्ति लगाये जाने का विरोध किया

लंदन : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति लगाये जाने के प्रस्ताव के खिलाफ ब्रिटेन में मैनचेस्टर विश्वविद्यालय के छात्रों ने ‘मैनचेस्टर कैथेड्रल’ के बाहर एक आगे पढ़ें »

ऊपर