दुर्गापूजा कमेटियों पर आईटी का शिकंजा गलत : ममता

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आईटी की पूजा कमेटियों पर नजर तथा पूजा फोरम को बुलाने की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ऐसा करना पूजा का अपमान है। दुर्गापूजा लोगों से चंदा लेकर की जाती है, यह पूजा कॉमर्शियल नहीं, सोशल है, इस पर इनकम टेक्स कैसा? सीएम ने कहा कि कई पॉलिटिकल पार्टी का कॉरपोरेट फंड में एटीजी छूट है तो दुर्गा पूजा के लिए क्यों छूट नहीं होगी? पूजा कार्निवल में पूरे वर्ल्ड से लोग आते हैं, पूजा से लाखों लोगों को रोजगार मिलता है। आखिर क्यों नहीं पूजा को आईटी छूट मिलेगी? नवान्न में सीएम ने मीडिया के प्रश्नों के जवाब में उक्त बातें कहीं। सीएम ने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि कोई ईवीएम पर दखल कर सकता है, मगर लोगों के मन पर नहीं। सीएम ने निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के समय कोई हिन्दू-मुस्लिम करता है। चुनाव के बाद बड़ी – बड़ी बातें करते हैं और पूजा कमेटियों को बुलाते हैं। उत्सव तो उत्सव है। इन सभी कार्यों की कड़ी निन्दा करती हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

momota

बंगाल सरकार प्रयोग में नहीं आने वाले हवाईअड्डों का करेगी नवीकरण: ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि राज्य प्रयोग में नहीं आने वाले हवाईअड्डों का नवीकरण कर छोटे विमानों आगे पढ़ें »

काॅरिडोर के निर्माण के लिए हावड़ा से जाने वाली इन ट्रेनों को किया जाएगा नियंत्रित

कोलकाता : पूर्व मध्य रेलवे के झाझा प्वाइंट पर अप दिशा में 8 दिसम्बर को सुबह 6:45 बजे से 10:45 बजे तक ट्रेन सेवा नियंत्रित आगे पढ़ें »

ऊपर