शिल्पांचल में अद्धसैनिक बलों का रूट मार्च जारी

Fallback Image

शिल्पांचल : आसनसोल समेत पूरे शिल्पांचल के सभी क्षेत्रों में केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों की ओर से रूट मार्च की शुरुआत कर दी गयी है। बर्दवान में भी शाम के समय केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों के जवान विभिन्न इलाकों में पहुंच गये हैं। आज से बर्दवान में भी रूट मार्च की शुरुआत कर दी जाएगी। इधर, शिल्पांचल की बात करें तो बीरभूम, दुर्गापुर, आसनसोल नॉर्थ विधानसभा के सभी थाना क्षेत्रों में शनिवार से ही अर्द्धसैनिक बल के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है।
इधर, दुर्गापुर में फिलहाल एक कंपनी अर्द्धसैनिक बल को भेजा गया है। बताया गया कि चुनाव को लेकर अर्द्धसैनिक बलों का पहुंचना शुरू हो गया है। शनिवार को अर्द्धसैनिक बल की टुकड़ी ने अमराई एवं मेनगेट समेत शहर के विभिन्न अंचलों में रूट मार्च किया। दुर्गापुर डीसी अभिषेक मोदी के नेतृत्व में अर्द्धसैनिक बल के जवानों का रूट मार्च कराया गया। बताया गया है कि कंपनी में शामिल जवानों को शहर के 3 थाना क्षेत्र इलाके में बांट दिया जाएगा। इस दौरान सभी थाना के प्रभारी एवं अधिकारी भी रूट मार्च में मौजूद रहेंगे। जानकारी के अनुसार, अर्द्धसैनिक बलों के रूट मार्च की जानकारी वीडियो बनाकर वेबसाइट पर भी अपलोड की जाएगी। इसके मद्देनजर लोग वेबसाइट से भी रूट मार्च की जानकारी ले सकते हैं। उल्लेखनीय है कि अर्द्धसैनिक बल के जवानों को देखने के लिए सड़क के दोनों किनारे लोगों की भीड़ पहले से लगी हुई थी। बताया गया कि संवेदनशील बूथों पर अर्द्धसैनिक बल के जवान विशेष नजर रखेंगे। इसके मद्देनजर सभी थाना क्षेत्र इलाके में अर्द्धसैनिक बलों की सुविधा के लिए ठहरने एवं खाने-पीने की व्यवस्था की गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलियाई ओपन पर बारिश का असर, सेरेना और फेडरर की जीत से शुरुआत

मेलबर्न : सेरेना विलियम्स और रोजर फेडरर ने आस्ट्रेलियाई ओपन में सोमवार को जीत से शुरुआत की जिसके बाद बारिश के कारण अफरा-तफरी का माहौल आगे पढ़ें »

आश्रय गृह केस में ब्रजेश ठाकुर समेत 19 दोषी करार

दिल्ली की अदालत अब सजा को लेकर 28 जनवरी को करेगी सुनवाई, अभियुक्तों में 12 पुरष व 8 महिलाएं नयी दिल्ली/पटनाः मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले में आगे पढ़ें »

खाने में रोजाना लें यह नमक, बीमारियां रहेंगी दूर

पीएम मोदी ने याद किया कोलकाता टेस्ट, छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए कुंबले, द्रविड़ तथा लक्ष्मण का दिया उदाहरण

pak

पाक ने अमेरिका के सामने फैलायी झोली, कहा- एफएटीएफ की ‘निगरानी सूची’ से निकलवाए

रोड शो के कारण वक्त पर नहीं पहुंच सके केजरीवाल, अब कल करेंगे नामांकन

bangladesh

बांग्लादेशी अदालत ने राजनीतिक रैली पर बम हमले के 10 दोषियों को मौत की सजा सुनाई

momota

एनपीआर है खतरनाक खेल, एनआरसी का पूर्व संकेत : ममता

ज्वेलरी व्यापारियों को केंद्र सरकार ने भेजा नोटिस, कैट ने अपील की तारीख बढ़ाने का आग्रह किया

SUKHOI

ब्रह्मोस से लैस सुखोई आज से करेंगे हिंद महासागर की निगरानी, पाक-चीन पर नजर

ऊपर