दुर्गापुर में तृणमूल कर्मियों की दबंगई, भाजपा समर्थकों संग भिड़े

Fallback Image

बैनर बांधने को केंद्र कर झड़प
दुर्गापुर : दुर्गापुर नेहरू स्टेडियम में शनिवार को होने वाली भाजपा की जनसभा को लेकर भाजपा कर्मियों की ओर से जगह-जगह बैनर व पोस्टर लगाये गये हैं। आरोप है कि निर्मला पेट्रोल पंप के आसपास भाजपा की ओर से लगाए गए विभिन्न बैनर पर तृणमूल कर्मी अपना बैनर बांध रहे थे। वहीं भाजपा कर्मियों ने इसका विरोध किया जिसको केंद्र कर विवाद काफी बढ़ गया। आरोप है कि तृणमूल कर्मियों ने भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया। इस घटना में 1 भाजपा कर्मी बुरी तरह जख्मी हो गया। सूचना पाकर डीसी अभिषेक मोदी के नेतृत्व में भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। वहीं भाजपा कर्मी मारपीट में शामिल तृणमूल समर्थकों को गिरफ्तार करने की मांग पर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पाकर भाजपा के विभिन्न नेता घटनास्थल पर पहुंचे एवं भाजपा के बैनर पर लगाए गए तृणमूल के बैनर को फौरन हटाने की मांग करने लगे। समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल पर दोनों दलों के सैकड़ों कार्यकर्ता डटे हुए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार के दिन कैसे करें श्री गणेश को प्रसन्न…

कोलकाता : भगवान गणेश को अतिप्रिय है बुधवार का दिन। शीघ्र फलदायी होती है बुधवार की गणेश पूजा। शास्त्रों में भगवान गणेश जी को विघ्नहर्ता आगे पढ़ें »

ऊपर