दीये से घर में लगी आग, झुलसकर 2 बच्चियां मरीं

माता – पिता नहीं थे घर पर
सन्मार्ग संवाददाता
मिदनापुर : दिये की लौ से लगी आग के कारण दो बच्चियों की जीवनलीला समाप्त हो गई। एक की उम्र पांच साल और दूसरी की तीन साल थी। आग लगने के बाद उनके लिए यह मुमकिन नहीं था कि झोपड़ी से भाग कर बाहर निकल आतीं। लिहाजा उसी में झुलस कर मर गईं। दिये की एक लौ ने माता-पिता के दो लाल को छीन लिया। इस अकाल मौत के कारण पूरे गांव में शोक फैल गया है।
यह दर्दनाक घटना घाटाल के दासपुर थाना अंतर्गत एक गांव में घटी। जब आग लगी थी उस समय दोनों बच्चियां घर में सो रहीं थी। इस हादसे के दौरान घर पर माता-पिता नहीं थे। दासपुर थाना अंतर्गत एक घर में आग लगने से दो शिशु कन्याओं की झुलस कर मौत हो गयी। उनके नाम पांच वर्षीया सुदीपा सामंत और तीन वर्षीया यशोदा सामंत हैं। घटना के कारण पूरे गांव में शोक फैल गया है। पुलिस ने बताया कि घाटाल के मागुड़िया गांव में रहने वाला अरुण सामंत और उसकी पत्नी शनिवार की शाम को किसी काम से घर से बाहर गये थे। उस समय उनके घर में दीया जल रहा था। रात को नौ बजे के समय अचानक उस झोपड़ी में आग लग गयी। स्थानीय लोगों ने आग को बुझा लिया, लेकिन तब तक झोपड़ी खाक हो चुकी थी। पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस का अनुमान है कि संभवतः दीया गिरने के कारण ही आग लगी होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत कार्यालय, बैंक व तृणमूल कार्यालय के सामने भारी संख्या में बम बरामद

बोलपुर (बीरभूम) : निगम चुनाव के पहले बीरभूम जिले के बोलपुर स्थित सियान मुलुक ग्राम में फिर ताजा बमों की बरामदगी से इलाके में हलचल आगे पढ़ें »

माध्यमिक में दूसरे दिन भी प्रश्नपत्र वायरल

- परीक्षा हॉल में ही छात्र बना रहा था प्रश्नपत्र का टिकटॉक, रंगे हाथ पकड़ाया सन्मार्ग संवाददाता मालदह/कोलकाता : माध्यामिक की परीक्षा के द्वितीय पेपर इंगलिश के आगे पढ़ें »

ऊपर