दिल्ली हिंसा के बाद बंगाल में सतर्कता जारी

कोलकाता : सीएए के विरोध को लेकर घटी हिंसक घटनाओं के बाद जिस तरह दिल्ली दहक रही है, उससे पश्चिम बंगाल सरकार विशेष सतर्क हो गयी है। दिल्ली की हिंसा की​ आंच बंगाल में न आये उसके लिए यहां के समस्त थानों को अलर्ट मोड पर रहने का निर्देश दिया गया है। विभागीय सूत्रों की माने तो संवेदनशील इलाकों में विशेष सतर्कता बढ़ाने के लिए थानों को निर्देश दिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि डीसी स्तर के अधिकारी से लेकर ओसी तक को खास निर्देश है कि वे इलाकों में पूरी तरह अलर्ट रहें। इस दौरान इलाके में ज्यादा से ज्यादा गश्त लगाया जाएं तथा विभिन्न समुदाय के लोगों के साथ बातचीत करते रहे। कहीं भी किसी​ प्रकार की अशांति की स्थिति भांपने पर तुरंत उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए ताकि मामला किसी भी हाल में न बढ़े। यहां हम बताते चलें कि सीएए की घोषणा के बाद पश्चिम बंगाल में भी 13 से 17 दिसम्बर तक जगह-जगह हिंसक घटनाए हुई थीं। उस दौरान कई रेलवे स्टेशनों और सार्वजनिक सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों को मेरे खेल के खत्म होने के बारे में लिखने की आदत है, मुझे फर्क नहीं : सुशील

नयी दिल्ली : दिग्गज पहलवान सुशील कुमार उम्र के ऐसे पड़ाव पर है जहां ज्यादातर खिलाड़ी संन्यास की घोषणा कर देते है लेकिन ओलंपिक में आगे पढ़ें »

कोरोना से हुए नुकसान को कम करने के लिए सरकार जल्द नए राहत पैकेजों की घोषणा करेगी

नई दिल्ली : कोरोना के कारण हुए लॉक डाउन के कारण देश की अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान हुआ है। वित्त मंत्रालय लगातार राहत पैकेज पर आगे पढ़ें »

ऊपर