दिलदार नगर लग रहा है शांत पर उठ रहा है ‘धुआं’

sanmarg-news-image

भारी संख्या में हथियार बरामद हुए

आसनसोल : आसनसोल के दिलदार नगर इलाके में 2 दिन पहले हुई हिंसा की घटना के बाद फिलहाल यह इलाका शांत तो लग रहा है मगर अब भी ‘धुआं’ उठ रहा है। आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत दिलदार नगर के स्वीपर पाड़ा में बुधवार की रात हुई 2 गुटों के बीच हिंसक झड़प के बाद पुलिस ने देर रात तक इलाके में सघन जांच अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान पुलिस ने एक सुनसान जगह से भारी संख्या में हथियार बरामद किया। हथियार बरामद होने की सूचना जब लोगों तक पहुंची तो इलाके में सनसनी फैल गयी। इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बन गया। भारी संख्या में हथियार बरामद होने से लोगों में भय काफी बढ़ गया है। इस संबंध में पुलिस कुछ भी कहने से इनकार कर रही है। वहीं जानकारों का कहना है कि अगर समय रहते पुलिस सचेत नहीं होती और उचित कार्रवाई नहीं होती तो मामला और बढ़ सकता था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बरामद हथियारों को देखकर लगने लगा है कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी थी। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इलाके में छापामारी अभियान चलाकर हथियारों को बरामद कर लिया और कोई बड़ी घटना हो पाती कि इसके पहले ही उस पर पूर्ण विराम लगा दिया। फिलहाल इलाके में धारा 144 लागू है और पुलिस गश्त भी चल रही है। दूसरी ओर भाजपा नेताओं ने शुक्रवार को इलाके में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की मांग करते हुए डीएम को ज्ञापन भी सौंपा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

randip surjewal

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा: चिदंबरम की गिरफ्तारी भाजपा के बदले की कार्रवाई

नई दिल्ली : पूर्व वित्त और गृह मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे राजनीतिक षड्यंत्र और व्यक्तिगत आगे पढ़ें »

madhya pradesh ats

मध्यप्रदेश में आईएसआई से संबध रखने वाले 5 लोगों को एटीएस ने किया गिरफ्तार

सतना : मध्यप्रदेश में 5 लोगों को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। टेरर फ‌ंडिंग के आगे पढ़ें »

ऊपर