दिलदार नगर लग रहा है शांत पर उठ रहा है ‘धुआं’

sanmarg-news-image

भारी संख्या में हथियार बरामद हुए

आसनसोल : आसनसोल के दिलदार नगर इलाके में 2 दिन पहले हुई हिंसा की घटना के बाद फिलहाल यह इलाका शांत तो लग रहा है मगर अब भी ‘धुआं’ उठ रहा है। आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत दिलदार नगर के स्वीपर पाड़ा में बुधवार की रात हुई 2 गुटों के बीच हिंसक झड़प के बाद पुलिस ने देर रात तक इलाके में सघन जांच अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान पुलिस ने एक सुनसान जगह से भारी संख्या में हथियार बरामद किया। हथियार बरामद होने की सूचना जब लोगों तक पहुंची तो इलाके में सनसनी फैल गयी। इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बन गया। भारी संख्या में हथियार बरामद होने से लोगों में भय काफी बढ़ गया है। इस संबंध में पुलिस कुछ भी कहने से इनकार कर रही है। वहीं जानकारों का कहना है कि अगर समय रहते पुलिस सचेत नहीं होती और उचित कार्रवाई नहीं होती तो मामला और बढ़ सकता था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बरामद हथियारों को देखकर लगने लगा है कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी थी। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इलाके में छापामारी अभियान चलाकर हथियारों को बरामद कर लिया और कोई बड़ी घटना हो पाती कि इसके पहले ही उस पर पूर्ण विराम लगा दिया। फिलहाल इलाके में धारा 144 लागू है और पुलिस गश्त भी चल रही है। दूसरी ओर भाजपा नेताओं ने शुक्रवार को इलाके में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की मांग करते हुए डीएम को ज्ञापन भी सौंपा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसओजी ने गहलोत व पायलट को बयान देने के लिए जारी किया नोटिस

जयपुर : विधायकों को प्रलोभन देकर राज्य की निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने के प्रयासों के आरोपों पर राजस्थान पुलिस के विशेष कार्यबल (एसओजी) आगे पढ़ें »

लक्ष्य से चार वर्ष पहले बाघों की संख्या हुई दोगुनी, वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज : जावडेकर

नयी दिल्ली : केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने 'संकल्प से सिद्धि' के तहत बाघों की संख्या दोगुनी करने आगे पढ़ें »

ऊपर